बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिक्षक ने की मर्यादा भंग : नाबालिग के साथ अश्लील बातें करने का ऑडियो वायरल होने पर हुई जबरदस्त कुटाई

शिक्षक ने की मर्यादा भंग : नाबालिग के साथ अश्लील बातें करने का ऑडियो वायरल होने पर हुई जबरदस्त कुटाई

MUZAFFARPUR : टीचर द्वारा अपनी छात्रा के संग अश्लील हरकत करना या उसके साथ गलत काम करने के हाल के दिनों में कई मामले सामने आए हैं। ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरपुर जिले से सामने से आया है। जहां एक टीचर ने अपनी मर्यादा की सीमा को पार करते हुए नाबालिक किशोरी से फोन पर अश्लील बातें की। लेकिन यह सारी बातचीत का ऑडियो गलती से  सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मामला सामने आने के बाद गुस्साए परिजनों ने टीचर की जमकर धुनाई कर दी। पुलिस के दखल के कारण किसी तरह से उसकी जान बचाई जा सकी।

मामला मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र का है। जहां पर एक शिक्षक के द्वारा गुरु शिष्य परंपरा को तिलांजलि देते हुए सारी की सारी मर्यादा भंग कर दी गई । हद तो तब हो गई जब शिक्षक के द्वारा की गई अश्लील बातों का ऑडियो वायरल हो गया। इस पर गुस्साए लड़की के परिजन और स्थानीय लोगों ने हाई स्कूल का घेराव किया और दोषी शिक्षक कृष्ण कुमार को अपने कब्जे में लेकर उसकी जबरदस्त पिटाई कर दी। किसी तरह पुलिस के द्वारा वहां पहुंचकर उसकी जान बचाई गई एक बार तो पुलिस के लिए भी उसकी जान बचाना मुश्किल हो रहा था। लेकिन कांटी थाना पुलिस ने धैर्य और संयम का परिचय देते हुए आरोपी को स्थानीय लोगों से छुड़ाकर किसी तरह थाने ला पाई है। 

लोगों का कहना था कि इस शिक्षक को मार कर हम मिसाल कायम करना चाहते हैं। स्थानीय लोगों के द्वारा कानून हाथ में लिए जाने की सूचना पर पहुंची पुलिस भी थोड़ी देर के लिए सकते में आ गई थी। हालांकि आरोपी अभी पुलिस कस्टडी में है और इस बाबत डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने बताया की मामले की जांच कर आगे कार्रवाई की जाएगी।


Suggested News