बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में प्रधानाध्यापक की हत्या के विरोध में शिक्षकों ने निकाला कैंडल मार्च, हत्यारों को की जल्द गिरफ्तार करने की मांग

नालंदा में प्रधानाध्यापक की हत्या के विरोध में शिक्षकों ने निकाला कैंडल मार्च, हत्यारों को की जल्द गिरफ्तार करने की मांग

NALANDA : पिछले 23 फरवरी को स्कूल जाने के दौरान गोली मारकर हुए प्रधानाध्यापक पुरुषोत्तम कुमार के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज शिक्षक संघ के सदस्यों ने बुधवार की शाम बिहारशरीफ के  श्रम कल्याण केंद्र के मैदान से कैंडल मार्च निकाल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष डॉ विनायक लोहानी ने बताया कि करायपरसुराय प्रखंड के मध्य विद्यालय दीरीपर के प्रधानाध्यापक पुरुषोत्तम कुमार विद्यालय जा रहे थे। इसी दौरान नगरनौसा डियावा पथ पर खजुरियाबीघा गांव के समीप बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। जिले में लगातार शिक्षक अपराधियों के गोली के शिकार हो रहे हैं । हत्यारे बेलगाम हो गए हैं । जिस पर पुलिस अंकुश नहीं लग रही है ।

उन्होंने कहा की हमलोगों की मांग है कि जल्द से जल्द उनके हत्यारे को गिरफ्तार कर फांसी की सजा दी जाए। इस घटना के बाद से शिक्षकों में काफी आक्रोश है। इस मौके पर भारतेंदु कुमार, डॉक्टर रणविजय प्रताप सिंह ,विजय कुमार , बालकुम कुमुद सिंह, पप्पू कुमार व अन्य शिक्षक शामिल थे।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News