टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, तेज गेंदबाज भुवनेश्वर सीरीज से बाहर

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, तेज गेंदबाज भुवनेश्वर सीरीज से बाहर

N4N DESK: इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत 2-0 से पीछे चल रहा है. तीसरा मुकाबला नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेला जाएगा. यह मैच कल यानी शनिवार को भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा लेकिन टीम इंडिया के लिए बुरी खबर है.

तेज गेंदबाज भुवी सीरीज से बाहर
 

 पहले दो टेस्ट में हार झेलने के बाद भारतीय टीम के लिए एक और बुरी खबर है. टीम के मुख्य तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अब तीसरे टेस्ट मैच ही नहीं बल्कि पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. खबरों के मुताबिक चोटिल भुवनेश्वर बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहेब के लिए आए थे लेकिन वो पूरी तरह से फिट नहीं हो सके हैं. पूरी तरह से फिट नहीं हो पाने की वजह से वो अब आखिरी के दो टेस्ट मैचों के लिए भी टीम में चयनित नहीं होंगे. इससे पहले भुवी को पहले तीन टेस्ट मैचों के लिए भारतीय दल में शामिल किया गया था और ये भी कहा जा रहा था कि वो दूसरे टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया.इंग्लैंड के खिलाफ बाकी के बचे दो टेस्ट मैचों की घोषणा तीसरे टेस्ट मैच की समाप्ति के बाद किया जाएगा.


तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के फिट होने की संभावना

इससे पहले भुवी ने भारत के लिए 17 जुलाई को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा वनडे मैच खेला था लेकिन वो पूरी तरह से फिट नहीं थे और उनकी पीठ दर्द की समस्या और बढ़ गई थी. फिलहाल भारत के लिए राहत की बात ये है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के फिट होने की संभावना है लेकिन ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या उन्हें तीसरे टेस्ट मैच के लिए अंतिम ग्यारह में मौका दिया जाता है या नहीं. 

Find Us on Facebook

Trending News