बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टीम इंडिया का दिवाली सेलिब्रेशन, परिवार के साथ नजर आए सारे खिलाड़ी, पारंपरिक कुर्ता-पायजामा में जमकर की मस्ती

टीम इंडिया का दिवाली सेलिब्रेशन, परिवार के साथ नजर आए सारे खिलाड़ी, पारंपरिक कुर्ता-पायजामा में जमकर की मस्ती

DESK : विश्व कप में भारतीय टीम आज नीदरलैंड के खिलाफ अपना आखिरी लीग मैच खेलने उतरेगी। विश्व कप में अपने सारे मैच जीत चुकी टीम इंडिया अंतिम मैच जीतकर बुलंद हौंसले के साथ पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के सामने उतरेगी। लेकिन आज के मैच से पहले टीम इंडिया  के सारे खिलाड़ी दीपावली सेलिब्रेशन के मूड में दिखे। इस मुकाबले से पहले भारतीय खिलाड़ी ने दिवाली का जश्न मनाया। टीम के सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों ने भी इसमें हिस्सा लिया। बीसीसीआई ने सेलिब्रेशन के वीडियो शेयर किया है।

भारतीय टीम के बल्लेबाज और देश के लिए विश्व कप 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ इस सेलिब्रेशन में नजर आए। वहीं रोहित शर्मा पत्नी रितिका और बेटी के साथ दिखे। जाडेजा पत्नी रिबाबा और सूर्य कुमार यादव भी पत्नी और बच्चों के संग दिखे। भारतीय विकेटकीपर ईशान किशन, ओपनर शुभमन गिल, स्पिनर कुलदीप यादव और पेसर मोहम्मद सिराज भी मस्ती के मूड में दिखे।। सभी ने कुर्ता पहना हुआ था और वे फेस्टिवल के रंग में रगें हुए नजर आए।

बता दें कि टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2023 में अब तक खेले आठ मैचों में जीत दर्ज की। भारतीय टीम एकमात्र टीम है, जो लगातार आठ मैच इस वर्ल्ड कप में जीती है। अगर नीदरलैंड के खिलाफ टीम आखिरी लीग मैच जीत जाती है तो बिना एक भी मैच गंवाए सेमीफाइनल में प्रवेश करेगी। भारत का सेमीफाइनल मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ फिक्स है, जो 15 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

Suggested News