टीम इंडिया के गब्बर(शिखर धवन) की हुई पिटाई, इस शख्स ने बरसाए लात-घूंसे

टीम इंडिया के गब्बर(शिखर धवन) की हुई पिटाई, इस शख्स ने बरसाए लात-घूंसे

DESK : टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज और गब्बर के नाम से प्रसिद्ध शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की एक शख्स ने जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान वर शख्स ने इस स्टार बल्लेबाज पर जमकर लात घूंसे बरसाए। वहीं पास में मौजूद लोग उस शख्स को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। पंजाब किंग्स के इस बैट्समैन की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

पिता ने की पिटाई

दरअसल, शिखर धवन ने अपनी पिटाई का वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। बताया जा रहा है कि धवन की पिटाई करनेवाला शख्स कोई और नहीं,बल्कि उनके पिता हैं। जो आईपीएल में पंजाब के बाहर होने को लेकर अपनी नाराजगी दिखा रहे थे। उन्होंने गुस्से में शिखर की पिटाई कर दी। वहीं शिखर धवन खुद गिरते-पड़ते अपनी जान बचाने की कोशिश में जुटे थे।


मजाक वाला है वीडियो

शिखर धवन की पिटाई का यह वीडियो मजाक वाला है। जिसमें उनके पिता आईपीएल से बाहर होने पर बेटे पर नाराज हैं। वे मजाकिया अंदाज में एक्टिंग करते हुए उनके प्लेऑफ से पहले बाहर हो जाने के लिए चलते पिटाई करने की एक्टिंग कर रहे हैं। इस वीडियो के साथ शिखर ने कैप्शन में लिखा है कि ‘मेरे पिताजी के लिए नॉक आउट में क्वालिफाइ नहीं होने का ये मतलब है और हंसने की  इमोजी का इस्तेमाल किया है’

बता दें कि आईपीएल में पंजाब की टीम भले ही बाहर हो गई है। लेकिन शिखर धवन का फॉर्म शानदार रहा। उन्होंने टूर्नामेंट में कुल 14 मैचों में 38 की औसत से 460 रन बनाए. वे आईपीएल में सबसे  ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में चौथे नंबर पर हैं।

Find Us on Facebook

Trending News