बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव आवास में घुसी पटना डीएम और सिटी एसपी की टीम, चेतन आनंद के लापता होने की शिकायत के बाद की गई कार्रवाई

तेजस्वी यादव आवास में घुसी पटना डीएम और सिटी एसपी की टीम, चेतन आनंद के लापता होने की शिकायत के बाद की गई कार्रवाई

PATNA : बड़ी खबर तेजस्वी यादव के पंच देशरत्न आवास से सामने आई है। जहां देर शाम पटना पुलिस और डीएम की टीम छापेमारी के लिए पहुंची है। इस दौरान बड़ी संख्या में आवास पर पुलिस बल भी तेजस्वी आवास पहुंच गयी है। 

बताया जा रहा है कि यह कार्रवाई आनंद मोहन के बेटे अंशुमन आनंद की शिकायत पर की गई है। जिन्होंने पुलिस के पास शिकायत की है कि उनके बड़े भाई व विधायक चेतन आनंद बीते शनिवार से लापता हैं। 

पाटलीपुत्र थाना में की गई शिकायत में  अंशुमन आनन्द पिता - जी आनन्द मोहत मुहल्ला न्यू पालिपुत्रा कॉलोनी मकान 40 166 B, थाना पाटलिपुत्रा ने लिखा है कि मेरे बड़े भाई चेतन आनन्द जो वर्तमान में शिवहर क्षेत्र से विधायक हैं जो कल दिनांक 10.2. 24 को करीब 2.30 बजे दिन में आवास से परिवारजनों को यह कहकर निकले कि मैं एक जरूरी मिटिंग में बाहर जा रहा हूँ। 

उसके बाद करीब 6.00 बजे शाम में उनके मो. 7070 37 44 99 पर संपर्क हुआ और उन्होने बताया कि 7.00 बजे तक घर वापस आ जाऊँगा परन्तु अभी तक मेरे बड़े भाई घर वापस नहीं आए हैं और न ही उनसे कोई संपर्क हो पा रहा है। जिसके कारण परिवार काफी : चिंतित चिंतित हैं। मेरी बहन सुरभि आनन्द 209766409333 पर संपर्क हुआ था। अतः अनुरोध है कि न्यायोचित कार्रवाई करते हुए मेरे भाई को ढूंढ़ने की कृपा की जाय।

नीतीश कुमार की जदयू के लापता विधायकों को तलाशने के लिए की जा रही है। जो जानकारी सामने आयी है, उसके अनुसार कल होनेवाले फ्लोर टेस्ट से पहले जदयू के सात विधायकों का कोई पता नहीं चल पा रहा है। ऐसे में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह सभी तेजस्वी आवास में मौजूद हो सकते हैं।

Suggested News