टीम इंडिया के एक और क्रिकेटर शादी के पिच पर हुए बोल्ड, इस ऑलराउंडर ने टीचर संग रचाई शादी

टीम इंडिया के एक और क्रिकेटर शादी के पिच पर हुए बोल्ड, इस ऑलराउंडर ने टीचर संग रचाई शादी

DESK. टीम इंडिया के ऑलराउंडर विजय शंकर के जीवन की नई पारी शुरू हो गई है। उन्होंने बुधवार को वैशाली विश्‍वेश्‍वर से शादी की। कोरोना काल को  ध्यान रखते हुए , विजय ने छोटा सा  ही प्रोग्राम रखा था, जिसमें परिवार के करीबी लोग ही  शामिल हुए थे। उन्होंने 26 जनवरी को अपना 30वां जन्मदिन भी मनाया था। 

 गौरतलब है की भारतीय ऑलराउंडर विजय ने पिछले साल अगस्त में  वैशाली के साथ सगाई की थी। वैशाली चेन्नई में पार्ट-टाइम टीचर हैं। कोरोना काल में  विजय ने सितंबर में UAE में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद के तरफ से खेलने का मौका मिला था.  फ्रेंचाइजी ने ही विजय की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बधाई दी। उन्होंने लिखा- "विजय शंकर को लाइफ के बेहतरीन दिन के लिए शुभकामनाएं। आपकी अच्‍छी शादीशुदा जिंदगी की कामना करते हैं"। विजय शंकर की पत्नी पेशे से टीचर हैं।

पिता का बयान - यह लव अफेयर नहीं, अरेंज मैरिज है 

सगाई के बाद विजय शंकर के पिता एच शंकर ने मीडिया से कहा , ‘‘यह लव अफेयर नहीं है। मेरा बेटा सिर्फ और सिर्फ  क्रिकेट पर ही ध्यान देना चाहता है। वह तो यह भी नहीं जानता था कि हम उसकी शादी के लिए कोई लड़की ढूंढ़ रहे हैं। हमने कई लड़कियों के साथ विजय की कुंडली भी मिलाई, लेकिन वैशाली की कुंडली सबसे अच्छी रही।’’  विजय शंकर की पत्नी पेशे से टीचर हैं।

2019 में वर्ल्ड कप भी खेले थे विजय  

विजय शंकर ने टीम इंडिया के लिए 2019 में वनडे वर्ल्ड कप भी खेला था। उन्होंने अब तक 12 वनडे में 223 रन बनाए और 4 विकेट लिए हैं। विजय के नाम 9 टी-20 में 101 रन और 5 विकेट दर्ज हैं। IPLके तरफ से भी  विजय ने   40 मैच खेले, जिसमें 654 रन बनाने के साथ 6 विकेट भी लिए। उनकी पहचान टीम में एक हरफनमौला खिलाड़ी के तौर पर होती है

Find Us on Facebook

Trending News