बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में स्नान के दौरान तालाब में डूबने से किशोरी की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गोपालगंज में स्नान के दौरान तालाब में डूबने से किशोरी की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ : जिले के बरौली थाने के छोटका बढ़ेया गांव में तालाब में स्नान करने के दौरान एक किशोरी की डूबने से मौत हो गई। मृतका सुरेन्द्र सिंह की 14 वर्षीय बेटी आरती कुमारी थी। घटना की सूचना मिलने के बाद बरौली थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की। इसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। 

घटना के सम्बन्ध में बताया गया है कि शनिवार को आरती अपनी कुछ सहेलियों व घर की बच्चियों के साथ घर के सामने स्थित तालाब में स्नान करने के लिए गई थी। इस दौरान एक छोटी बच्ची तालाब में डूबने लगी। उसे बचाने के लिए आरती गई तो वह डूब गई। जबकि बच्ची बाहर निकल गई। 

किशोरी के डूबने की खबर जब परिवार के सदस्यों को हुई तो वे आनन फानन में तालाब के समीप पहुंचे और किशोरी की खोजबीन करने लगे। तालाब से जब किशोरी को बाहर निकाला गया तो उसकी मौत हो चुकी थी। लेकिन परिजन उसे इलाज के लिए लेकर बरौली प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में गए। जहां डॉक्टरों ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया। 

उसकी मौत की खबर मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं शव जब शनिवार की देर शाम उसके दरवाजे पर पहुंचा तो उसे देखने के लिए काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News