बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में नशे के ओवरडोज से किशोर की गई जान, परिजनों ने दोस्तों पर हत्या करने का लगाया आरोप

नालंदा में नशे के ओवरडोज से किशोर की गई जान, परिजनों ने दोस्तों पर हत्या करने का लगाया आरोप

NALANDA : जिले के हिलसा थाना क्षेत्र के विधापुरी मोहल्ले में ड्रग्स के ओवर डोज़ से किशोर की मौत हो गई। युवक का शव, बाइक व उसका मोबाइल उसके पुराने खंडहरनुमा मकान से दो दिन बाद मिला है। वहीं परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या उसके दोस्तों ने की है। मृतक अरुण विश्वकर्मा के 16 वर्षीय पुत्र दिलखुश कुमार है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया है।  

परिजनों ने बताया कि वह कभी कभी नशा कर लिया करता था। मंगलवार को भी नशा करने पर पिता ने पिटाई की थी। इसी गुस्से में आकर वह बाइक लेकर घर से चला गया। काफी देर बाद जब वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। गुरुवार को बदबू आने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिवार वालों को दिया। जिसके बाद परिवार में चीख पुकार मच गई। 

हिलसा थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि दो दिनों से गायब किशोर का शव एक खंडहरनुमा मकान से मिला है।  पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। परिवार वाले बता रहे हैं कि युवक नशे का आदी था, जिसके लिए पिता ने डांट फटकार लगाया तो युवक गुस्से में घर से निकल गया था।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Editor's Picks