बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जगदानन्द के विधायक बेटे ने तेजप्रताप पर किया हमला,कहा बेतुका बोलते रहते हैं लालू के बड़े लाल,पार्टी के लोग भी सहमत नहीं

जगदानन्द के विधायक बेटे ने तेजप्रताप पर किया हमला,कहा बेतुका बोलते रहते हैं लालू के बड़े लाल,पार्टी के लोग भी सहमत नहीं

कैमूर। कुछ दिन पहले राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप ने जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। जिसकी सभी ने आलोचना की थी। अब इस कड़ी में जगदानंद के बेटे और रामगढ़ से विधायक सुधाकर सिंह भी शामिल हो गए हैं, जिन्होंने तेज प्रताप की बातों को बेकार करार देते हुए कहा है कि उनके किसी भी बयान का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि  तेज प्रताप के किसी भी बयान का कोई मतलब न तो पार्टी के लोगों के लिए है और ना ही बिहार के लोगों के लिए है।

 दरअसल तेज प्रताप द्वारा राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को कहा गया था कि हमारे पिता की बीमारी की वजह यही है और ये पार्टी को कमजोर कर रहे हैं जिसके जवाब में राजद विधायक सुधाकर सिंह ने बताया तेज प्रताप जी के बयान से पार्टी का कोई नेता कोई कार्यकर्ता कोई मतदाता सहमत नहीं है। तेज प्रताप जी के बयान का बिहार में कोई महत्व नहीं देता और ना ही कोई समर्थन करता है। उनका एक अलाप है, लेकिन लोकतंत्र एक अलाप से नहीं चलता है। 

महंगाई के मुद्दे पर बताया बिहार में डबल इंजन की जो सरकार है यह दोनों लुटेरी है। डीजल और पेट्रोल पर जितना उसका बेसिक प्राइस है उससे दोगुना टैक्स वसूल रहे हैं। यह जो दोनों सरकार हैं इस देश को दोनों हाथों से लूटने में लगे हैं।


Suggested News