राजद के स्टार प्रचारकों में नाम नहीं होने पर गमगीन हुए तेज प्रताप, ट्विटर पर लिखा - मेरा नाम रहता ना रहता मां और दीदी का नाम रहना चाहिए था…

राजद के स्टार प्रचारकों में नाम नहीं होने पर गमगीन हुए तेज प्रताप, ट्विटर पर लिखा - मेरा नाम रहता ना रहता मां और दीदी का नाम रहना चाहिए था…

PATNA : दो सीटों पर होनेवाले उप चुनावों में राजद के स्टार प्रचारकों की लिस्ट से नाम कटने पर लालू के बड़े लाल तेज प्रताप निराशा हैं। उन्होंने अपनी यह निराशा ट्विटर पर शायराना अंदाज में जाहिर की है, साथ ही रोते हुए इमोजी भी जोड़ा है। बता दें कि पिछले दिनों तेज प्रताप को पार्टी से निकाले जाने की बात भी सामने आ चुकी है। हालांकि इस पर अधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

मां-दीदी के लिए कही बड़ी बात

स्टार प्रचारकों में तेज प्रताप के साथ राबड़ी देवी और मीसा भारती का नाम भी हटा दिया गया है। जिसको लेकर तेज प्रताप ने ट्विटर पर लिखा है कि “ऐ अँधेरे देख ले मुँह तेरा काला हो गया माँ ने आँखें खोल दीं घर में उजाला हो गया… मेरा नाम रहता ना रहता मां और दीदी का नाम रहना चाहिए था… इस गलती के लिए बिहार की महिलाएं कभी माफ नहीं करेगींदशहरा में हम मां की ही अराधना करतें हैं ना जी…” साफ जाहिर है कि जिस प्रकार राबड़ी देवी और मीसा भारती को तेजस्वी की नेतृत्ववाली राजद ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट से बाहर किया है, वह बात तेज प्रताप को पसंद नहीं आई है। 

पारिवारिक कलह आ गई सामने

तेज प्रताप ने मुनव्वर राणा की शायरी की दो पंक्तियों से ना जाने कितनों पर वार कर गई। साथ ही उन्होंने ये भी बता दिया कि उनके घर में सब कुछ ठीक नहीं है। स्टार प्रचारकों में नाम ना होने से आहत तेज प्रताप ने 24 घंटे के बाद सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने रोता हुआ इमोजी भी डाला है।


Find Us on Facebook

Trending News