बड़ी खबर : तेज प्रताप यादव की BMW कार वाराणसी में दुर्घटनाग्रस्‍त

बड़ी खबर : तेज प्रताप यादव की BMW कार वाराणसी में दुर्घटनाग्रस्‍त

NEWS4NATION: लालू प्रसाद यादव के बेटे और RJD नेता तेज प्रताप यादव की कार गुरुवार की सुबह वाराणसी में दुर्घटनाग्रस्‍त होने की खबर के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की कार गुरुवार को वाराणसी में राेहनिया के करनाडाडी क्षेत्र से गुजर रही थी तभी कार रोहनिया के पास दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई.  हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. हादसे की जानकारी होने के बाद तेज प्रताप यादव ने कार में जा रहे लोगों से पल पल की जानकारी भी ली.  वहीं दुर्घटनाग्रस्‍त होने के बाद कार स्‍टार्ट नहीं हो पाई जिसके बाद उसे सड़क के किनारे खड़ी कर दी गई.

गौरतलब है कि इन दिनों तेज प्रताप यादव वृंदावन में हैं और उनको लेने के लिए बिहार से होकर रोहनिया के रास्‍ते उनकी बीएमडब्‍ल्‍यू कार गुजर रही थी कि सुबह करीब 6:30 बजे आटो में पीछे से उसने टक्‍कर मार दी. पुलिस के अनुसार तेज प्रताप की कार में उनके पीए स्रजन स्‍वराज और ड्राइवर जयापाल ही मौजूद थे. वहीं कार के साथ ही स्‍कोर्ट के अलावा दो अन्‍य गाडियां भी चल रही थीं जिनको तेज प्रताप यादव को लेने वृंदावन जाना था.


हादसे के बाद तेज प्रताप के चालक ने आटो चालक से करीब दो लाख रुपये हर्जाना मांगा तो उसने असमर्थता जता दी. फिर तेज प्रताप यादव के चालक ने आटो ड्राइवर को पिटते हुए दूसरी गाड़ी में बैठा लिया.  मार पीट के दौरान मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई.  

जब इस बात की जानकारी तेज प्रताप को हुई तो उन्होंने फोन पर अपने पीए को पुलिस थाने जाने से मना कर दिया. मिल रही जानकारी के मुताबिक़ दोनों पक्षों में समझौता नहीं होने पर रोहनिया थाने ला कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Find Us on Facebook

Trending News