तेजप्रताप यादव ने छोटे भाई तेजस्वी से की बड़ी मांग, छात्र आरजेडी के इन युवाओं को मिले टिकट, जानें पूरी डिटेल

तेजप्रताप यादव ने छोटे भाई तेजस्वी से की बड़ी मांग, छात्र आरजेडी के इन युवाओं को मिले टिकट, जानें पूरी डिटेल

पटना : बिहार में चुनाव की सरगर्मियां तेज है. इस बीच बिहार विधानसभा चुनाव से पहले आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव भी खूब पसीना बहा रहे हैं. महागठबंधन को बिहार में जीत दिलावाने के लिए तेजप्रताप यादव लगातार अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव से मिलकर रणनीति पर रणनीति तैयार कर रहे हैं. वहीं शुक्रवार को तेजप्रताप यादव ने छात्र आरजेडी के कार्यकर्ताओं के साथ महत्वपूर्ण बैठक की है. बैठक के बाद तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी यादव ने बड़ी मांग कर दी है. 


बैठक के बाद तेजप्रताप यादव ने न्यूज4नेशन को बताया कि छात्र आरजेडी आगामी चुनाव को लेकर तैयारियां कर रही है. बूथ कमिटी को मजबूत करने को लेकर खास रणनीति बनाई गई है. छात्र आरजेडी के कुछ कार्यकर्ताओं को बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने का मन है. नए लोगों का उमंग चुनाव लड़ने का रहता है. कई ऐसे युवा हैं जो शुरू से संगठन में हैं और पार्टी के लिए मेहनत करने का काम भी कर रहे हैं. हम मांग करते हैं कि कुछ टिकट जो हैं छात्र आरजेडी के युवाओं को भी मिले. ताकि उनका हौसला पूरी तरीके से बुलंद हो. अगर छात्र-नौजवानों को हम टिकट देते हैं, तो उनमें और भी काम करने का जुनून बनेगा. हमें यूथ को मोटिवेट करना है. यूथ ही हर आंदोलन को अंजाम देने का काम करता है. 10 सितंबर को छात्र संवाद कार्यक्रम है. जिसमें तेजस्वी यादव भी मौजूद रहेंगे. जिसमें हम तेजस्वी से युवाओं को टिकट देने की मांग करेंगे. 

सीएम नीतीश पर जमकर बरसे तेजप्रताप 


बिहार में कोरोना और बाढ़ से लोग मर रहे हैं. कल हमने नाव में जाकर बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया. जिनके घरों में पानी है. हम वहां पर नाव से गए और वहां जाकर हमने लोगों से पूछा कि बिहार सरकार की तरफ से कोई इंतजाम किया गया, तो लोगों ने साफ तौर पर कहा कि सरकार ने राहत साम्रगी तक नहीं पहुंचाई. हमने कई जगहों पर लालू रसोई की शुरूआत की है. ताकि बाढ़ पीड़ितों को खाना मिल सके. मेरा फोकस है कि किसी भी तरह से लोगों को राहत मिल जाए. आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में पूरे तरीके से बिहार में बदलाव आएगा और नीतीश सरकार जाएगी. बिहार सरकार ने स्वास्थ्य और शिक्षा को दरकिनार कर दिया है. कोरोना काल में सीएम नीतीश कुमार अपने घर से बाहर नहीं निकले हैं. 



Find Us on Facebook

Trending News