राघोपुर में तेजस्वी की जीत के लिए राजद के इस एमएलसी ने कसी कमर, पढ़िए पूरी खबर

राघोपुर में तेजस्वी की जीत के लिए राजद के इस एमएलसी ने कसी कमर, पढ़िए पूरी खबर

VAISHALI : प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के बेहद करीबी माने जाने वाले राजद के विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह का अजीबोगरीब बयान वाले भाषण का वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. यह वीडियो राघोपुर दियारा इलाके का बताया जा रहा है. जिसमें सभा को संबोधित करते हुए राजद के विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह अपने आप को एक खास समुदाय का नेता बताते हुए उसी खास समुदाय से राघोपुर के राजद प्रत्याशी तेजस्वी यादव के पक्ष में वोट करने के लिए अजीबोगरीब दलील देते नजर आ रहे हैं. 

हाथ में माइक लिए विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह साफ शब्दों में कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें एक खास जाति के होने के नाते राजद ने उन्हें एमएलसी बनाया है. ऐसे में उनकी जवाबदेही है कि उस खास जाति को वह राजद के पक्ष में वोट करने के लिए अपील करें. इतना ही नहीं विधान पार्षद सुनील सिंह अजीबोगरीब तरीके से लोगों से यह भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह अपने विधान पार्षद के फंड से डेढ़ करोड़ हिस्सा राघोपुर के विकास में लगाएंगे और इस आधार पर लोगों से लालटेन छाप पर वोट करने की अपील कर रहे हैं. 

राजद के विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह यहीं नहीं रुके. अपने खास समाज को राजद के पक्ष में वोट करने के लिए मीडिया पर भी अनाप-शनाप आरोप लगाए. विधान पार्षद सुनील सिंह स्पष्ट तौर पर कहते नजर आ रहे हैं कि इस चुनाव में मीडिया वाले बड़े पार्टियों से करोड़ों का पैकेज ले रखे हैं. इसलिए वह एग्जिट पोल के जरिए उस पार्टी को ज्यादा सीट आने की दावा करते हुए टीवी पर दिखा रहे हैं. 

उन्होंने लोगों से कहा कि ऐसी खबरों पर भरोसा नहीं करें. विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह ने कहा कि इस चुनाव में आप लोग तेजस्वी को वोट नहीं कर रहे हैं. बल्कि बिहार के होनेवाले मुख्यमंत्री को वोट कर रहे हैं. बताते चलें कि सुनील कुमार सिंह लंबे समय से बिस्कोमान के अध्यक्ष हैं. इस बार राजद के टिकट पर विधान पार्षद बने हैं. उन्हें तेजस्वी यादव का बेहद करीबी माना जाता है.

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News