तेजस्वी सदन में सरकार को घेरने के लिए सेट करेंगे प्लान, RJD विधायक दल की बैठक आज

तेजस्वी सदन में सरकार को घेरने के लिए सेट करेंगे प्लान, RJD विधायक दल की बैठक आज

PATNA : सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव देशरत्न रत्न मार्ग स्थित सरकारी बंगला जल्द खाली करने वाले हैं। तेजस्वी यादव को बंगला उपमुख्यमंत्री रहते आवंटित किया गया था लेकिन बाद में जब सरकार से बाहर हुए तब उन्हें नया आवास आवंटित किया गया। बावजूद इसके तेजस्वी ने 5 देशरत्न मार्ग आवास खाली नहीं किया। मामला पटना हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक गया और आखिरकार सुप्रीम कोर्ट ने तेजस्वी को न केवल बंगला खाली करने का निर्देश दिया बल्कि 50 हजार का जुर्माना भी लगा दिया।

अपना 5 देशरत्न मार्ग स्थित बंगला खाली करने से पहले तेजस्वी यादव आज इस बंगले में अपने विधायक दल की अंतिम बैठक करेंगे। बिहार विधानमंडल के बजट सत्र को लेकर आरजेडी विधायक दल की आज शाम 5 बजे अपने पार्टी के विधायकों के साथ बैठक करेंगे। तेजस्वी यादव ने यह बैठक 5 देशरत्न मार्ग आवास पर ही बुलाई है। इस बैठक में तेजस्वी यादव सदन की कार्यवाही और मुद्दों की चर्चा करेंगे.

तेजस्वी यादव को सुप्रीम कोर्ट ने 7 दिनों के अंदर 5 देशरत्न मार्ग आवास खाली करने का आदेश दिया है। सात दिनों की एक डेडलाइन जल्द ही पूरी होने वाली है। लिहाजा यह तय माना जा रहा है कि तेजस्वी यादव अब बिना किसी गतिरोध के अपना बंगला खाली कर देंगे। तेजस्वी यादव पांच देश रत्न आवास खाली तो कर देंगे लेकिन बजट सत्र के दौरान बंगले पर तकरार कम होने के आसार नहीं है।

Find Us on Facebook