तेजस्वी का BJP पर अटैक कहा- जिन लोगों ने सीएम के खून को खराब बताया था अब वो लोग बिहारी प्राइड की बात कर रहे हैं

तेजस्वी का BJP पर अटैक कहा- जिन लोगों ने सीएम के खून को खराब बताया था अब वो लोग बिहारी प्राइड की बात कर रहे हैं

patna : बिहार में चुनावी सरगर्मी के बीच लगातार सियासी बिसात बिछाई जा रही है. मुद्दों को लपक कर चुनावी मैदान में उतरने के लिए राजनीतिक पार्टियां लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार किसानों और युवाओं के मुद्दों को लेकर नीतीश सरकार पर हमलावर हैं.

इसी सिलसिल में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज किसास बिल को लेकर केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके लिखा है कि  NDA सरकार ने अन्नदाताओं को अपने फण्डदाताओं की कठपुतली बना दिया है। जितनी हड़बड़ी में किसान बिल पास करवाया गया है इससे जाहिर होता है कि इसमें कुछ गड़बड़ी है। इस सरकार को किसान की शान और किसान की जान की रत्ती भर भी परवाह नहीं है। 

तेजस्वी यादव ने इसके साथ ही इशारों इशारों में पीएम मोदी पर हमला किया है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि गैर बिहारी अब चुनाव तक सोते-उठते, खाते-पीते, नहाते-धोते हर बात में बिहार-बिहार चिल्लाएँगे।जिन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री के खून को ख़राब बताया था अब वो लोग बिहारी प्राइड की बात कर रहे हैं.

तेजस्वी ने इस बार सीधे पीएम मोदी पर वार किया है.तेजस्वी के इस बयान के बाद बीजेपी की तरफ से हमला तय है अब देखना है कि बीजेपी इस हमले पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर क्या पलटवार करती है.

Find Us on Facebook

Trending News