तेजस्वी ने भोरे भोरे नीतीश सरकार पर बोला अटैक, कहा- बिहार में नौकरी मांगना गुनाह है,हक मांगने पर यहां लठियाती है सरकार

तेजस्वी ने भोरे भोरे नीतीश सरकार पर बोला अटैक, कहा- बिहार में नौकरी मांगना गुनाह है,हक मांगने पर यहां लठियाती है सरकार

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद अब सियासी दल एक दूसरे पर लगातार हमलावर हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस बार युवाओं का मुद्दा धर लिया है. तेजस्वी यादव युवाओं और बेरोजगारी को इस बार चुनावी मुद्दा बनाकर मैदान में उतरना चाहते हैं.

तेजस्वी यादव ने आज फिर एक ट्वीट कर बेरोजगारी के मुद्दे पर नीतीश सरकार को घेरने की कोशिश की है. तेजस्वी यादव ने आज बकायदा पोस्टर ट्वीट कर लिखा है कि '15 वर्षों की एनडीए सरकार से बिहार में नौकरी माँगना गुनाह है। नीतीश कुमार और बीजेपी ने मिलकर विश्व में बिहार को बेरोज़गार का केंद्र बना दिया है। युवा विरोधी इस सरकार से हक़ माँगो तो लाठी मिलती है'

तेजस्वी यादव जानते हैं कि इस चुनाव में 17 लाख नए वोटर अपना वोट डालेंगे. तेजस्वी के प्लान के मुताबिक इन वोटरों को अपने पाले में लेना है. लिहाजा तेजस्वी यादव लगातार बेरोजगारी और युवाओं के मुद्दे पर नीतीश सरकार को घेर रहे हैं. तेजस्वी यादव ने रविवार को भी यह ऐलान किया था कि अगर राजद की सरकार बनती है तो 10 लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा. इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर आरोप लगाया था कि बिहार में पद खाली रहे लेकिन नीतीश सरकार ने युवाओं को नौकरी नहीं दी. तेजस्वी के इस ट्वीट के बाद देखना होगा कि सत्ता पक्ष की और से तेजस्वी पर कौन पलटवार करता है.

Find Us on Facebook

Trending News