बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रघुवंश बाबू का तेवर देख तेजस्वी ने बदली कुर्सी, छोटी कुर्सी लगाने वाले जगदानंद देखते रह गए

रघुवंश बाबू का तेवर देख तेजस्वी ने बदली कुर्सी, छोटी कुर्सी लगाने वाले जगदानंद देखते रह गए

पटना : राजद की तरफ से प्रदेश कार्यालय में कर्पूरी ठाकुर की जयंती कार्यक्रम आयोजित है. इस कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव समेत पार्टी के तमाम बड़े नेता भी शिरकत कर रहे हैं.

मंच पर बड़े नेताओं के लिए कुर्सी आरक्षित की थी.बीच मंच पर 2 ऊंची कुर्सियां लगाई गईं थी. इन दो कुर्सियों के अगल-बगल नीची कुर्सियां रखी गईं थी. इन नीची कुर्सियों में से एक पर पार्टी के सीनियर लीडर रघुवंश प्रसाद सिंह के लिए आरक्षित थीं और जो दो ऊंची कुर्सियां लगी थी उनमे से एक पर तेजस्वी यादव और दूसरे पर जगदानंद सिंह को बैठना था. लेकिन ऐन वक्त पर विवाद से बचने के लिए रघुवंश बाबू को नीची कुर्सी की जगह उन दो ऊंची कुर्सियों में एक पर बैठाया गया.यानि कि तेजस्वी यादव और रघुवंश प्रसाद सिंह को ऊंची कुर्सी पर बैठाया गया.

जानकार बताते हैं कि ऐन वक्त पर कुर्सी तेजस्वी यादव के फरमान के बाद रघुवंश बाबू नीची कुर्सी की बजाय ऊंची वाली कुर्सी शिफ्ट किया गया. तेजस्वी यादव ने किसी भी विवाद से बचने के लिए रघुवंश सिंह को ऊंची कुर्सी पर बैठाने का फैसला किया.

बता दें कि इन दिनों रघुवंश प्रसाद सिंह प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद के खिलाफ काफी मुखर हैं. वो मीडिया के बीच भी जगदानंद के फैसलों को चुनौती दे चुके हैं. इतना ही नहीं रघुवंश सिंह ने पार्टी सुप्रीमो लालू यादव को भी चिट्ठी लिखकर कई मुद्दों पर जगदानंद सिंह की शिकायत भी कर चुके हैं. 

Suggested News