JDU की वर्चुअल रैली में तेजस्वी पर बोले सीएम नीतीश, बिना जानकारी के बिहार को बदनाम कर रहे हैं कुछ लोग

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव के चुनावी मैदान में उतरने के लिए आज सीएम नीतीश ने चुनावी बिगूल फूंक दिया है. जदयू की वर्चुअल रैली के जरिए सीएम नीतीश कुमार ने चुनावी दंगल के लिए शंखनाद किया.

सीएम नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि हमने जेडीयू live.com की शुरुआत हुई है . जेडीयू ने पहली बार live.com की शुरूआत किया है .मुख्यमंत्री ने इसके लिए संजय झा और अशोक चौधरी को बधाई और धन्यवाद दिया .उन्होंने कहा कि आज पहली बार हमने इस तरह का कार्यक्रम यहां से शुरू किया है. कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन लागू था उस बीच में भी हम लोगों ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पार्टी के नेताओं के साथ विचार विमर्श किया और उनसे लगातार जुड़े रहे 24 खंड में बांटते हुए सभी विधानसभा क्षेत्रों के नेताओं से हम लोगों ने संपर्क किया.

तेजस्वी पर किया अटैक
सीएम नीतीश कुमार ने तेजस्वी पर तंज कसा. सीएम ने कहा कि हम लोग कोरोना से लोगों को सचेत रहने का लगातार आह्वान किया. उन्होंने कहा कि लोग कुछ कुछ बोलते रहते हैं. हम लोग उस पर ध्यान नहीं देते हैं.  उन्होंने कहा कि  जिनको कोई जानकारी नहीं रहती वह बहुत कुछ बोलते हैं उससे कोई फर्क नहीं पड़ता सिर्फ बोलने वाले बोलते रहते हैं बिहार की बदनामी करते रहते हैं उससे क्या फर्क पड़ने वाला है.


Find Us on Facebook

Trending News