तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए सीएम नीतीश से पूछा सवाल, बेरोज़गारी पर बात करने से डरते क्यों है?

तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए सीएम नीतीश से पूछा सवाल, बेरोज़गारी पर बात करने से डरते क्यों है?

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ राजद पूरी तरह अटैकिंग मोड में है। लालू- राबड़ी के साथ साथ तेज प्रताय यादव और तेजस्वी यादव लगातार ट्वीट कर हमला बोल रहे हैं। अभी अभी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार बेरोज़गारी पर बात करने से डरते क्यों है? क्या बिहार को बेरोज़गारी का मुख्य केंद्र बनाने के बाद उन्हें शर्म आती है? क्या नौकरियों में धाँधली और बिहार के उद्योग-धंधे बंद करवाने के बाद भी वह युवाओं को भ्रमित कर और अधिक ठगना चाहते है?

आपको बता दें के ट्वीट कर सीएम नीतीश के खिलाफ तेजस्वी यादव बेरोजगारी के मुद्दे को उठाते हुए सीएम से सवाल पूछ रहे हैं। प्रवासी मजदूरों के सवाल के साथ साथ तेजस्वी यादव ने रोजगार पर ट्वीट किया है। तेजस्वी यादव के ट्वीट से पहले लालू के बड़े लाल लालू के बड़े लाल व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने एकबार प्रदेश की नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला था। तेजप्रताप ने अपने सोशल मीडिया के ट्वीटर  पर ट्वीट किया है। 

जिसमें उन्होंने लिखा है.....डबल ईंजन वाली कुरूप कुशासन में बिहार की जनता महामारी के साथ-साथ बाढ़ से भी त्रस्त है। हाँ लेकिन तमाम सरकारी तंत्र और मंत्री, सीएम, विधायक सब चुनाव में व्यस्त हैं। उन्होंने आगे लिखा है बाढ़ग्रस्त सोनपुर के भिन्नी टोला में लालू रसोई के माध्यम से तमाम बाढ़ग्रस्त जनमानस को खाना खिलाया। वहीं इसके साथ उन्होंने तस्वीर भी शेयर किया है जिसमें वे अपने हाथों से लोगों को खाना खिलाते नजर आ रहे है। 

Find Us on Facebook

Trending News