बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी ने धर लिया इंटर रिजल्ट में गड़बड़ी का मुद्दा, कहा नीतीश कभी कदाचार पर नहीं बोलते

तेजस्वी ने धर लिया इंटर रिजल्ट में गड़बड़ी का मुद्दा, कहा नीतीश कभी कदाचार पर नहीं बोलते

पटना- तेजस्वी यादव ने मंगलवार की सुबह ही इंटर रिजल्ट में गड़बड़ी वाले मुद्दे को धर लिया है. मंगलवार की सुबह ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इंटर रिजल्ट में गड़बड़ी को लेकर दनादन कई ट्वीट किए.पहले ट्वीट में तेजस्वी ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी को घेरा..फिर कुछ देर बाद तेजस्वी यादव ने दूसरा ट्वीट किया. इस ट्वीट में तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाया. तेजस्वी यादव ने पहले ट्वीट में सुशील मोदी से सवाल पूछा कि छात्रों का भविष्य खराब हो रहा है और स्वंय घोषित सुशील मोदी चुप हैं.साथ ही तेजस्वी ने ट्वीट मे लिखा कि काहे चुप हैं खुलासा मास्टर.

TEJASHWI-ATTACK-ON-CM-NITISH4.jpg

छात्रों का जीवन बर्बाद कर दिया
तेजस्वी यादव ने दूसरे ट्वीट में लिखा की बिहार बोर्ड के घोटालों और विशुद्ध काले कारनामों ने इंटरमीडियएट के लाखों छात्रों का जीवन बर्बाद कर दिया..
TEJASHWI-ATTACK-ON-CM-NITISH5.jpg

 

सीएम नीतीश पर साधा निशाना
तीसरे ट्वीट पर तेजस्वी ने सीधे नीतीश कुमार पर हमला बोला..तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश जी ने उन्हें फायदा पहुंचाने वाले अफसर ऐसी जगह बैठा रखे हैं जिन्होंने लाखों छात्रों के जीवन को बर्बाद कर दिया.तेजस्वी ने सवाल पूछा कि उन अफसरों के बच्चों की मार्कशीट त्रुटियां क्यों नहीं है.साथ ही तेस्वी ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर कंभीर आरोप लगाएं. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि सीएम नीतीश कुमार कदाचार पर नहीं बोलते हैं.
TEJASHWI-ATTACK-ON-CM-NITISH3.jpg

तेजस्वी का चौथा ट्वीट
चौथे ट्वीट में तेजस्वी ने सीधा नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए लिखा कि जवाब आपको देना होगा.अफसरों के आगे माइक मत कीजिए..जो काम नहीं करता उसे हटाइए
. मालूम हो कि इंटर रिजल्ट में गड़बड़ी को लेकर छात्र लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. सोमवार को सीएम नीतीश कुमार ने इंटर रिजल्ट में गड़बड़ी को लेकर बीएसईबी के चेयरमैन आनंद किशोर से पीसी के दौरान सवाल पूछ कर रस्मअदायगी की थी. तेजस्वी ने अब इस मुद्दे को धर लिया है. इस मुद्दे पर तेजस्वी नीतीश सरकार को घेरना चाहते हैं.

Suggested News