बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बोचहां में तेजस्वी ने किया जीत का दावा, कहा - हार के डर से भाजपा की बढ़ गई है चिंता, जनता हमारे साथ

बोचहां में तेजस्वी ने किया जीत का दावा, कहा - हार के डर से भाजपा की बढ़ गई है चिंता, जनता हमारे साथ

PATNA :  बोचहां विधानसभा में होनेवाले उप चुनाव को लेकर अब सिर्फ तीन दिन का समय शेष है। ऐसे में भाजपा और राजद की तरफ से अपनी के दावे किये जा रहे हैं। जहां भाजपा की तरफ से चुनाव में जीत के लिए मंत्री और विधायकों की पूरी फौज विधानसभा में उतार दी है। वहीं दूसरी तरफ राजद को इस बात का पूरा भरोसा है कि विधानसभा में उनकी पार्टी को ही जनता का पूरा आशीर्वाद मिलेगा।

बोचहां उपचुनाव को लेकर तेजस्वी यादव भी पूरी तरह से आश्वस्त नजर आ रहे है। शनिवार को मीडिया के साथ बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि  यहां आरजेडी पूरी मजबूती से चुनाव लड़ रही है और विश्वास है कि लोगों का आशीर्वाद राष्ट्रीय जनता दल के प्रत्याशी अमर पासवान को मिलेगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि विधानसभा में विकास के नाम पर कोई काम नहीं हुआ है, जिससे यहां की जनता मौजूदा सरकार से नाराज है। यही कारण है कि बोचहां में भाजपा की हालत खराब नजर आ रही है। ग्रामीण इलाकों में भाजपा के लोगों को भगाया जा रहा है। जिससे अभी से ही उन्हें डर और चिंता सता रही है। यही कारण है कि उन्होंने पूरी ताकत चुनाव में झौंक दी है। उनके सारे विधायक और मंत्री वहां मौजूद हैं।  अगर काम के मामले में बात की जाए तो वहां की जनता एनडीए सरकार को नकारने का काम करेगी


किस बात पर वोट मांगते हैं भाजपा के लोग

तेजस्वी यादव ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा हुए कहा कि मुझे आज तक समझ नहीं आया कि वो लोग कहीं चुनाव प्रचार के लिए जाते हैं तो वह किस बात पर वोट मांगते हैं। मंहगाई, शिक्षा, बेरोजगारी, चिकित्सा, विशेष राज्य का दर्जा। इनका कोई काम जमीन पर नजर नहीं आता है। जो वहां स्थिति है. उसमें स्पष्ट है कि यहां की जनता एनडीए के उम्मीदवार को नकारने का काम करेगी।

वहीं तेजस्वी यादव ने दावा किया कि वहां के लोगों को हमारी पार्टी को पूरा समर्थन मिल रहा है। जब हमने वहां सभा की तो बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि दो दिन बाद इलेक्शन है। हमें पूरा यकीन है कि यहां की जनता हमें अपना आशीर्वाद देगी। 

हमारे दल के थे मुसाफिर पासवान

तेजस्वी यादव ने कहा विधानसभा चुनाव में जो मुसाफिर पासवान वीआईपी के टिकट पर जीते थे, वो भी हमारी पार्टी से ही गए थे। लेकिन उनके बेटे जो हैं, मुझे पूरा यकीन है कि वह चुनाव जीतेंगे।

Suggested News