बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मटन-मछली के विवाद पर प्रधानमंत्री को तेजस्वी ने दिया करारा जवाब, बेरोजगारी-महंगाई पर क्यों कुछ नहीं बोलते, हम कबसे पूछ रहे हैं...

मटन-मछली के विवाद पर प्रधानमंत्री को तेजस्वी ने दिया करारा जवाब, बेरोजगारी-महंगाई पर क्यों कुछ नहीं बोलते, हम कबसे पूछ रहे हैं...

PATNA :  राजस्थान की एक सभा में जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सावन में मटन और नवरात्रि में मछली खाने को लेकर बिना नाम लिए लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा, उसको लेकर अब तेजस्वी ने भी करारा पलटवार किया है।

चुनावी सभा के बाद पटना लौटे तेजस्वी यादव ने कहा कि वह प्रधानमंत्री हैं, कुछ भी बोल सकते हैं। लेकिन हम कबसे महंगाई और बेरोजगारी पर बोल रहे हैं। बिहार के लिए उन्होंने क्या किया, इस पर जवाब मांग रहे हैं,लेकिन इस पर प्रधानमंत्री कुछ नहीं बोल रहे हैं। जनता यह नहीं जानना चाहती है कि कौन क्या खा रहा है। जनता महंगाई और बेरोजगारी पर प्रधानमंत्री का बयान सुनना चाहती है। 

नीतीश कुमार पर किया हमला

इस दौरान तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर भी हमला बोला। नवादा में सभा के दौरान नीतीश कुमार द्वारा बिहार में चार लाख नौकरी देने का क्रेडिट खुद लिए जाने को लेकर तेजस्वी ने कहा कि वह हमसे बड़े हैं, वह जो बोलेंगे हम सबको सुनना पड़ेगा। तेजस्वी ने सभा के दौरान नीतीश कुमार के जबान फिसलने को लेकर उनकी सेहत को लेकर भी चिंता जाहिर की।

Suggested News