बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सासाराम संसदीय क्षेत्र के चैनपुर में पीएम मोदी पर जमकर बरसे तेजस्वी, कहा पहले महंगाई डायन लागत रहे, अब भौजाई लागे लगली...

सासाराम संसदीय क्षेत्र के चैनपुर में पीएम मोदी पर जमकर बरसे तेजस्वी, कहा पहले महंगाई डायन लागत रहे, अब भौजाई लागे लगली...

KAIMUR : देश भर में 1 जून को सातवें और आखिरी चरण का मतदान होना है। सासाराम लोकसभा क्षेत्र में भी 1 जून को मतदान होने वाला है। सासाराम लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी मनोज राम और एनडीए प्रत्याशी शिवेश राम के बीच मुकाबला देखने को मिल रहा है। 

आज महागठबंधन के प्रत्याशी मनोज राम के लिए बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव व मुकेश साहनी कैमूर के चैनपुर विधानसभा अंतर्गत हाटा में सभा को संबोधित किया। उन्होंने महागठबंधन प्रत्याशी मनोज राम को भारी मतों से जिताने की अपील की। 

वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज करते हुए कहा कि जब तेल ₹60 लीटर था। सिलेंडर₹500 का था। तब 2014 से पहले हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को महंगाई डायन लागत रहे। अब महबूबा भौजाई लगे लगनी। 

कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब-जब बिहार आते हैं म – म करते हैं। किसी प्रधानमंत्री को म म करना शोभा देता है। म से मछली , म से मंदिर ,म से मस्जिद यह सब इन्हें दिखता है। लेकिन म से महंगाई इन्हें नहीं दिखता है। इन लोगों ने बिहार के लिए कुछ भी नहीं किया है। 40 में से 39 सांसद होने के बावजूद भी इन्होंने बिहार का विकास नहीं किया है। सारा काम विकास यह लोग गुजरात में करते हैं हम बिहारी लोग गुजरातियों से नहीं डरते हैं। 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News