बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

माफिया डॉन अतीक 'जी' से कोई हमदर्दी नहीं...फिर भी तेजस्वी ने 'जी' लगाकर किया संबोधन, हत्या किए जाने पर कही यह बात

माफिया डॉन अतीक 'जी' से कोई हमदर्दी नहीं...फिर भी तेजस्वी ने 'जी' लगाकर किया संबोधन, हत्या किए जाने पर कही यह बात

PATNA : यूपी में अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की पुलिस कस्टडी में हुई हत्या को लेकर तमाम विपक्ष पार्टियां हमलावर हो गई हैं। अब तेजस्वी यादव ने भी यूपी पुलिस को लेकर बड़ा हमला करते हुए कहा कि यहां हुई घटना बताती है कि यह दो लोगों को जनाजा नहीं निकल रहा है, बल्कि यूपी पुलिस का, कानून का जनाजा निकल गया है। 

माफिया के लिए जी लगाकर किया संबोधन

दिल्ली से पटना लौटे तेजस्वी यादव ने इस दौरान एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए अतीक अहमद को अतीक जी के नाम से संबोधित किया। तेजस्वी ने कहा कि हमें अतीक जी से कोई सहानुभूति नहीं है। जो लोग भी अपराधी हैं या अपराध है , अपराध या अपराधी हैं उनका खात्मा होना चाहिए, लेकिन उसके लिए कानून और संविधान है, कोर्ट है। हमने इस देश में देखा है कि प्रधानमंत्री के हत्यारों का भी ट्रायल हुआ और सजा मिली।

कोई और राज्य होता तो सब हमला कर देते
तेजस्वी यादव ने कहा कि यही मामला अगर गैर बीजेपी शासित राज्यों में होता तो पूरी बीजेपी और सारी मीडिया इसके पीछे पड़ जाती है। पुलिस कस्टडी में अगर सबसे ज्यादा हत्या हुई है तो यूपी में हुआ है। लेकिन इस पर कोई बात नहीं होती है।  वहीं  सत्यापाल मलिक के खुलास पर भी बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा उन्होंने सरकार के काम की सारी सच्चाई खोल कर रख दी है। लोगों के सामने पूरी सच्चाई आनी चाहिए, जिसमें मीडिया के लोग ही बड़ी भूमिका निभा सकते हैं। 

बिहार में बीजेपी का कोई नेता नहीं 

बीजेपी नेताओं द्वारा बिहार में योगी मॉडल लागू करने की मांग पर तेजस्वी ने चुटकी लेते हुए कहा कि पहले यह बताइए कि किस बीजेपी नेता ने यह मांग की है। बिहार में बीजेपी का कोई नेता भी है क्या। वहीं जातीय गणना को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा जातीय जनगणना की मांग की तब सभी दलों को लिखा था और मांग किया था कि जाती जनगणना पूरे देश में होनी चाहिए, तो अगर बात उन्होंने रखी है तो अच्छी बात है लेकिन हर जगह होना चाहिए।

Suggested News