जीतनराम मांझी को बगल में बैठाकर तेजस्वी ने कर दिया क्लियर, सीएम नीतीश पाला बदलेंगे या नहीं...

जीतनराम मांझी को बगल में बैठाकर तेजस्वी ने कर दिया क्लियर, सीएम नीतीश पाला बदलेंगे या नहीं...

पटना. प्रशांत किशोर और जीतनराम मांझी ने हाल ही में ऐसा बयान दिया था, जिससे सियासी गलियारों में ये चर्चा तेज हो गई क्या सीएम नीतीश कुमार फिर से पाला बदलने वाले हैं। हालांकि, प्रशांत किशोर और जीतनराम मांझी के बयान के बाद बीजेपी ने साफ दिया कि नीतीश कुमार की इंट्री एनडीए में अब नहीं हो सकती। इस बीच तेजस्वी यादव ने जीतनराम मांझी को बगल में बैठाकर पूरे मुद्दे को लेकर बड़ा बयान दे दिया है।

जहानाबाद में एक पुण्यतिथि कार्यक्रम में जब जीतनराम मांझी और तेजस्वी यादव साथ-साथ बैठे थे। तब पत्रकारों ने तेजस्वी यादव ने सवाल किया कि हाल में जीतनराम मांझी ने कहा है कि नीतीश जी अगर देशहित में भाजपा में जाते हैं तो हम उसका स्वागत करेंगे। संयोग कि अभी आपके साथ जीतनराम मांझी भी साथ हैं। उनके बयान पर क्या कहेंगे। इस पर बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि हम तो उनका ऐसा कोई बयान सुने नहीं है।

आगे तेजस्वी ने कहा कि फिर भी ऐसा कोई मतलब कहां है। हम महागठबंधन के लोग पूरी मजबूती के साथ एक साथ हैं। हम लोग निर्णय एक साथ लेते हैं। हम लोगों ने तो भाजपी को यहां से सबक सिखाया है। भाजपा को खदेड़ा है। ये सवाल कहां से खड़ा होता है। मांझी जी हमारे अभिभावक हैं और हम लोग साथ चल रहे हैं। इसमें कोई कन्फूजन वाली बात नहीं है। आप ही लोग बयान को तोड़ मोड़कर परोसते रहते हैं। कन्फूजन पैदा करते रहते हैं। जब सरकार पूरी मजबूती के साथ आगे चल रही है, तो आप लोग इस तरह का सवाल ही क्यों पूछते हैं। आप लोगों को ये सब कहां से कल्पना आता है। ऐसी कल्पना होनी ही नहीं चाहिए।

गौरतलब है कि बिहार में महागठबंधन सरकार बनने के बाद से ही नीतीश कुमार विरोधियों के निशाने पर हैं। प्रशात किशोर लगातार दावा कर रहे हैं कि नीतीश कुमार बीजेपी के साथ संपर्क में है, तो जीतनराम मांझी ने कहा था कि आने वाले समय में अगर फिर से नीतीश कुमार ने पाला बदला तो बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी इसका स्वागत करेंगे। हालांकि उनकी यह व्यक्तिगत राय है।


Find Us on Facebook

Trending News