तेजस्वी का ऐलानः 30 तारीख को कोई गड़बड़ी हुई तो सीधे 'हेलिकॉप्टर' से पहुंच जायेंगे

तेजस्वी का ऐलानः 30 तारीख को कोई गड़बड़ी हुई तो सीधे 'हेलिकॉप्टर' से पहुंच जायेंगे

पटनाः  बिहार में विधानसभा की 2 सीटों पर कल 30 अक्टूबर को चुनाव है। वोटिंग से पहले तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर बड़ा हमला बोला है।राजद प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग कर रहे। प्रतिष्ठा मिट्टी में न मिले इसको लेकर चुनाव आयोग के दिशा निर्देश की धज्जी उड़ाई जा रही है। तेजस्वी यादव ने चेताया और कहा कि अगर 30 अक्टूबर को वोटिंग के दौरान कोई गड़बड़ी हुई तो वे हेलिकॉप्टर से वहां पहुंच जायेंगे। 

हम चुप नहीं बैठेंगे

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम अभी हेलिकॉप्टर रखे हुए हैं। कहीं से कोई सूचना मिली तो हम वहां तुरंत पहुंच जायेंगे। हम चुपचाप बैठने वाले नहीं है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि दोनों सीटों पर चुनाव जीतने के लिए पैसे और साड़ी बांटे जा रहे हैं। तेजस्वी ने साड़ी बांटे जाने का एक वीडियो भी दिखाया । उन्होंने कहा कि क्षेत्र में शराब की सप्लाई कराई जा रही है। हम बिना सबूत के कोई आरोप नहीं लगाते हैं। 

विस की दोनों सीट जीत कर बनायेंगे सरकार

तेजस्वी ने दावा किया कि बिहार में जिन दो सीटों पर उप चुनाव हो रहे हैं वहां राजद कैंडिडेट की जीत होगी। दोनों सीट जीतकर हम बिहार में सरकार बनायेंगे। तेजस्वी से जब पूछा गया कि 2 सीट को जीतकर आप कैसे सरकार बनायेंगे ? इस पर उन्होंने कहा कि अभी सब बता दें कि काम गड़बड़ हो जाये। मप्र में सरकार कैसे बन गई थी। अभी इस पर हम कुछ नहीं बोलेंगे। 


Find Us on Facebook

Trending News