तेजस्वी के एमएलसी बोले, बिहार में शराब भगवान की तरह, दिखता कही नहीं, मिलता सब जगह है

तेजस्वी के एमएलसी बोले, बिहार में शराब भगवान की तरह, दिखता कही नहीं, मिलता सब जगह है

VAISHALI : शराबबंदी को लेकर विपक्ष जहाँ सत्ता पक्ष पर निशाना साधता रहा है। वहीँ सरकार में शामिल राजद के एक एमएलसी ने भी शराबबंदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। कुढ़नी से पटना लौट रहे राजद एमएलसी रामबल्ली सिंह चंद्रवंशी ने भगवानपुर में शराबबंदी कानून को लेकर ऐसा बयान दिया है। जिसके बाद सियासी घमासान थमने के बजाए और बढ़ जाएगा। 


भगवानपुर में उन्होंने कहा कि शराब बिहार में भगवान की तरह है जो दिखता कही नहीं है। लेकिन मिलती हर जगह है। वैशाली के महनार में जहरीली शराब से हुई मौत पर पूछे गए सवाल पर अजीबोगरीब तर्क देते हुए एमएलसी ने कहा कि शराब के अलावा अन्य कारणों से भी लोग मरते है। लेकिन शराब से मौत चुनाव का मुद्दा नहीं हो सकता है। कुढ़नी का चुनाव बेरोजगारी और महंगाई जैसे मुद्दों पर लड़ा जा रहा है। जिसमें राजद प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित है। 

वहीं राजद नेता ने कहा कि बिहार में शराबबंदी सिर्फ नीतीश कुमार ने नहीं लगाया था। बल्कि यह एक सर्वदलीय फैसला था और जब सभी दलों की सहमति से कानून लागू किया जा सकता है तो सभी दल मिलकर कहे कि शराब चालू हो तो चालू हो जाएगा। 

कुढ़नी के वायरल वीडियो पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि राजद प्रत्याशी भारी बहुमत से चुनाव जीत रहे है। जिससे भाजपा में बौखलाहट है और इसी बौखलाहट का परिणाम है कि कही शराब रखवा देना। कही कोई अफवाह उड़ा देना। लेकिन राजनीति में यह आम बात है। इसको तवज्जो देने की जरूरत नहीं है। बता दे कि कुढ़नी से पटना लौटने के दौरान राजद कार्यकर्ताओ ने एमएलसी को रोक कर उनका स्वागत किया। जहाँ उन्होंने मीडिया से बात करते हुए यह बयान दिया।

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News