बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में ऐतिहासिक होगी तेजस्वी की यात्रा, दो लाख से अधिक लोगों के शामिल का अनुमान

नवादा में ऐतिहासिक होगी तेजस्वी की यात्रा, दो लाख से अधिक लोगों के शामिल का अनुमान

NAWADA : नवादा में 24 फरवरी को तेजस्वी यादव के आगमन को लेकर राजद के द्वारा जोर-शोर से की जा रही तैयारी नवादा के आईटीआई मैदान में कार्यक्रम का किया जाएगा आयोजन। जहां नवादा में प्रदेश सचिव श्रवण कुशवाहा ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि  नवादा मैं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के 24 फरवरी के आगमन को लेकर जन विश्वास यात्रा की तैयारी नवादा में जोर-सोर से चल रही है।जनसभा का आयोजन नवादा के आईटीआई मैदान में आयोजित की जाएगी। 

परिसदन श्रवण कुशवाहा ने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ आवश्यक बैठक की जिसकी अध्यक्षता करते हुए आवश्यक निर्देश दिया। कार्यकर्ता शामिल हुए। बैठक में उन्होंने कहा कि जिले के प्रत्येक गाँवों से बड़ी संख्या में आने वाले नागरिकों की सुविधा का विशेष ख्याल रखा जाय एवं उन्हें सभा स्थल तक पहुँचाने में मदद की जाय। कहा कि हमारे नेता तेजस्वी यादव की जनसभा नवादा में ऐतिहासिक होगी जिसमें दो लाख से अधिक लोगों के शामिल होने की उम्मीद है । 

जानकारी के अनुसार पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का काफिला नवादा बजार होकर गुजरेगा जिसमें हजारो मोटरसाइकिल और चारपहिया वाहन शामिल रहेंगे । जिसको लेकर रास्ते में तोरण द्वार , झंडा , बैनर , पोस्टर लगाई जा रही है। वहीं सद्भावना चौक से प्रचार वाहन को हरि झंडी दिखाकर रवाना किया।

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News