बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

32 साल के हुए लालू प्रसाद के उत्तराधिकारी "तेजस्वी", गिले शिकवे भूलाकर तेज प्रताप ने फिर किया अपने अर्जुन की याद

32 साल के हुए लालू प्रसाद के उत्तराधिकारी "तेजस्वी", गिले शिकवे भूलाकर तेज प्रताप ने फिर किया अपने अर्जुन की याद

PATNA : बिहार के नेता प्रतिपक्ष व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के उत्तराधिकारी माने जानेवाले तेजस्वी यादव आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन पर सुबह से ही समर्थकों द्वारा बधाई दी जा रही है। वहीं राजद कार्यालय में भी तेजस्वी सो बर्थडे विश करते हुए उन्हें बिहार का सीएम बताया है। साथ ही तेजस्वी को अर्जुन, कृष्ण और युधिष्ठिर बताया गया है। जो बिहार का उद्धार करेगा। वहीं इस जन्मदिन का सबसे खास तोहफा उन्हें बड़े भाई तेज प्रताप यादव की तरफ से मिला है। पिछले लंबे समय से नाराज चल रहे तेज प्रताप ने अपने पुराने गिले शिकवे भूलाकर अपने छोटे भाई को जन्मदिन की बधाई दी है।

तेजप्रताप ने तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है कि "अपने पराक्रम से तमाम मनुवादियों को अकेला पटखनी देने वाले मेरे अर्जुन को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। बता दें कि उपचुनाव में मिली हार के बाद भी तेज प्रताप ने तेजस्वी के लिए अपनी चिंता जाहिर की थी। हालांकि तेजस्वी की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई थी। 

पिछले साल मिलने वाला था सीएम पद का तोहफा

तेजस्वी यादव फिलहाल अपने पिता की बीमारी के कारण नई दिल्ली में मौजूद हैं। इसलिए पटना में उनके जन्मदिन पर किसी प्रकार का कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया जा रहा है। तेजस्वी के लिए यह साल जन्मदिन भले ही फीका रह गया हो, लेकिन पिछले साल ऐसा नहीं था। पिछले साल विधानसभा चुनाव हुआ था और आज के दिन वोटों की गिनती की जा रही थी। लोगों को उम्मीद थी बर्डडे पर तेजस्वी को जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा मिलने वाला है। बिहार के सीएम की कुर्सी उनके करीब पहुंच चुकी थी. लेकिन थोड़े सीटों की कमी के कारण वह गद्दी पाने से चूक गए थे।

इस साल स्थिति कुछ अलग

32वां जन्मदिन मना रहे तेजस्वी के लिए यह साल बिल्कुल अलग है। पिता लालू प्रसाद गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। कृष्ण की तरह हमेशा साथ रहनेवाले बड़े भाई तेज प्रताप यादव से उनका मनमुटाव चल रहा है। राजद के सबसे पुराने साथी कांग्रेस से संबंध टूट गए। उपचुनाव में तमाम कोशिशों के बाद भी मिली हार व पार्टी में मची कलह ने तेजस्वी के बर्थडे को फीका कर दिया है। 



Suggested News