बैकलॉग पदों को भरने की अनुशंसा पर तेजस्वी ने बतायी अपनी जीत, कहा- राजद ने इसको लेकर किया था प्रदर्शन

बैकलॉग पदों को भरने की अनुशंसा पर तेजस्वी ने बतायी अपनी जीत, कहा- राजद ने इसको लेकर किया था प्रदर्शन

Desk. केंद्र सरकार द्वारा आरक्षित कोटे से बैकलॉग रिक्तियों को भरने की अनुशंसा पर अब राजद नेता और बिहार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने ट्विट करते हुए कहा कि आरक्षित कोटे से बैकलॉग रिक्तियों को केंद्र सरकार संबंधित विभाग को भरने के निर्देश दिये हैं. इसको लेकर राजद ने प्रदर्शन किया था. अब केंद्र सरकार राजद की बात को मानकर रिक्तियां भरने के आदेश दिये हैं.

बता दें कि तेजस्वी यादव ने जातीय जनगणना  और मंडल कमीश की सभी अनुशंसा को लागू करने के लिए केंद्र सरकरा के खिलाफ प्रदर्श किया था. इस बीच तेजस्वी यादव ने ट्विट करते हुए कहा कि, 'विगत 7 अगस्त को जातिगत जनगणना, आरक्षित कोटे से बैकलॉग रिक्तियों को अविलंब भरने व मंडल कमीशन की शेष अनुशंसाओं को लागू कराने की माँगो को लेकर हमने राज्यस्तरीय विशाल प्रदर्शन किया था। खबर मिली है केंद्र ने बैकलॉग रिक्तियों को भरने का निर्देश दिया है।'

बता दें कि तेजस्वी यादव जातीय जनगणना को लेकर लगातार मुखर रहे हैं. इस बीच जातीय जनगणना को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में बिहार से एक प्रतिनिधि मंडल पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकत की थी. इस प्रतिनिधि मंडल में राजद नेता और बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी शामिल थे. फिलहाल जनगणना का विषय केंद्र सरकार के पास विचाराधीन है.



Find Us on Facebook

Trending News