हाजीपुर में तेजस्वी ने नाव से बाढ़ग्रस्त इलाके का लिया जायजा, कहा- बिहार में डबल इंजन की सरकार है, पर लोगों को नहीं मिल रही राहत

हाजीपुर में तेजस्वी ने नाव से बाढ़ग्रस्त इलाके का लिया जायजा, कहा- बिहार में डबल इंजन की सरकार है, पर लोगों को नहीं मिल रही राहत

हाजीपुर. जिले के सदर अनुमंडल अंतर्गत नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बाढ़ ग्रस्त इलाकों का दौरा किया. इस दौरान महात्मा गांधी सेतु के नीचे  तेरसिया दियारा इलाके में नाव के जरिए बाढ़ ग्रस्त इलाके का जायजा लिया. साथ ही उन्होंने बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की. इस दौरान तेजस्वी ने तेरसिया में डूबने से दो बच्चों की हुई मौत को लेकर उनके परिजनों को रहात के रुप में 25-25 हजार रुपये देने की घोषणा की.

इस मौके पर तेजस्वी यादव ने बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामग्री भी बांटे. वहीं इस अवसर पर प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बाढ़ की भीषण समस्या को लेकर केंद्र और राज्य सरकार दोनों पर जोरदार हमला बोला और कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार चल रही है, लेकिन लोगों को बाढ़ से राहत दिलाने में सरकार विफल है. इसके चलते बाढ़ पीड़ितों में त्राहिमाम की स्थिति है.

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार के हवाई सर्वेक्षण पर भी सवाल उठाया और कहा कि हेलीकॉप्टर केवल मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के चलने के लिए नहीं है. सरकार को इससे राहत कार्य पहुंचाई जानी चाहिए थी. लोग परेशान हैं, लेकिन सरकार को फिक्र नहीं है. बाढ़ के नाम पर लूट खसूट की जा रही है. वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार केवल अधिकारियों की बात सुनते हैं और उसी आधार पर सरकार चला रहे हैं और इसी कारण लोगों को राहत नहीं मिल रही है.


Find Us on Facebook

Trending News