बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी ने गिरिराज को ललकारा, कहा ठेकेदार मत बनिए, हमसे बड़े हिन्दू नहीं हैं आप

तेजस्वी ने गिरिराज को ललकारा, कहा ठेकेदार मत बनिए, हमसे बड़े हिन्दू नहीं हैं आप

पटना- नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर बड़ा हमला किया है. तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह को आड़े हाथों लेते हुए उनके हिन्दूत्व को चुनौती दी है. तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह पर हमला बोलते हुए कहा है कि ‘काहे बड़बड़ा रहे है फ़ालतू का? किसी का सब्र नहीं टूटा है. ठेकेदार मत बनिए, हमसे बड़े हिंदू नहीं है आप? आपको चुनाव का डर है. ये मगरमच्छी रोना रोने से फ़ुर्सत मिले तो युवाओं की नौकरी, विकास और जनता की सेवा की बात करिए. अपने दोस्त पलटूराम की तरह बेमतलब बिहारियों को बदनाम मत करिए’. 

आपको बता दें कि गिरिराज सिंह ने अयोध्या मामले पर कहा था कि हिंदुओं का सब्र टूट रहा है, मुझे भय है कि इसका परिणाम क्या होगा. राम मंदिर निर्माण के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकते. इसके साथ ही सोमवार को गिरिराज सिंह ने कहा था देश का दुर्भाग्य है कि हिन्दुओं को प्रताड़ित होना पड़ा. आजादी के तुरंत बाद हिन्दू-मुस्लिम के नाम पर देश का बंटवारा हुआ.
 

गिरिराज सिंह के इसी बयान पर तेजस्वी यादव ने जवाबी हमाल करते हुए कहा कि है कि गिरिराज सिंह आप हमसे बड़े हिन्दू नहीं है. तेजस्वी के इस बयान के बाज बिहार की सियासत में उबाल आना लाजमी है.

Suggested News