बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव ने बुलाई बड़ी बैठक, राष्ट्रीय और क्षेत्रीय प्रवक्ता होंगे शामिल, करने वाले हैं बड़ा काम...

तेजस्वी यादव ने बुलाई बड़ी बैठक, राष्ट्रीय और क्षेत्रीय प्रवक्ता होंगे शामिल, करने वाले हैं बड़ा काम...

PATNA: इस वक्त की बड़ी खबर राजद कार्यालय से सामने आ रही है। जानकारी अनुसार बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कल यानी गुरुवार को पार्टी के सभी प्रवक्ताओं की बैठक बुलाई है। इस बैठक में जिले सहित राष्ट्रीय़ प्रवक्ता भी शामिल होंगे। बैठक तेजस्वी यादव के 5 देश रत्न मार्ग में स्थित आवास पर होगी। बताया जा रहा कि बैठक में 2024 लोक सभा चुनाव के रणनीति पर चर्चा होगी। 

वहीं सभी प्रवक्ताओं की बैठक गुरुवार को 11 बजे बुलाई गई है। दिल्ली से भी प्रवक्ता आएंगे। यह एक महत्वपूर्ण बैठक है। प्रवक्ताओं का विचारों से लेस किया जाएगा। तेजस्वी यादव प्रवक्ताओं को जन जन तक बातों को पहुंचाने का संदेश देंगे। 

इस बैठक को लेकर राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि, 10 वर्षों में जो केंद्र की सरकार की नाकामी है उसको जनजन तक कैसे पहुंचाय़ा जाए। बीजेपी ने जो जनता, युवाओं के साथ धोखाधड़ी किया है वह सब जनता के बीच लाया जाएगा। 

वहीं नीतीश तेजस्वी यादव की सरकार ने पढ़ाई लिखाई सिंचाई और कार्रवाई सरकार के तौर पर काम करने का वादा की थी उसे पूरा कर रही है। राज्य सरकार किस तरह बिहार में काम कर रही है। इसको बताया जाएगा। राज्य सरकार ने युवाओं को रोजगार दी, आरक्षण दिलाई, राज्य में जातीय गणना कराई इन सभी महत्वपूर्ण कार्यों के बारे में प्रवक्ता जन जन को बताएंगे। 

Suggested News