अभी-अभी : महागठबंधन में उपचुनाव को लेकर उठ रहे रार के बीच तेजस्वी यादव पहुंचे दिल्ली

अभी-अभी : महागठबंधन में उपचुनाव को लेकर उठ रहे रार के बीच तेजस्वी यादव पहुंचे दिल्ली

पटना : बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने झारखंड दौरे के बाद अब दिल्ली पहुंच गए है. जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव आज सुबह करीब 8 बजे पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गए.  तेजस्वी यादव महागठबंधन में तकरार के बीच दिल्ली क्यों गए हैं. ये अभी साफ नहीं है. 

महागठबंधन में उपचुनाव को लेकर रार मचा है. आरजेडी ने 3 विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है. तो बाकी एक विधानसभा सीट पर नाम के एलान की घोषणा आज शाम होना है. जबकि महागठबधन में कांग्रेस और हम पार्टी भी उपचुनाव लड़ना चाहती है. लेकिन आरजेडी ने दोनों दलों की मांग दरकिनार अपने उम्मीदवार उतार दिए हैं. इस बीच तेजस्वी यादव भी दिल्ली चले गए हैं.  

बता दें कि इससे पहले तेजस्वी यादव बीते 20 अगस्त को दिल्ली से पटना पहुंचे थे. उसके बाद तेजस्वी यादव लागातार एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने सरकारी आवास एक पोलो रोड पर हर दिन आरजेडी के अलग-अलग प्रकोष्ठों की बैठक ली. फिर सीवान, गोपालगंज के दौरे पर गए. और बाद में तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच गए. और चमकी पीड़ित बच्चों का हालचाल जाना. उसके बाद तेजस्वी यादव ने झारखंड में संकल्प यात्रा की शुरुआत की. जिसमें एक दिन देवघर और दूसरे दिन गोड्डा में तेजस्वी यादव ने जनसभा को संबोधित किया. कल देर तेजस्वी यादव पटना पहुंचे. और फिर आज सुबह दिल्ली चले गए.

Find Us on Facebook

Trending News