बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अभी बच्चा हैं तेजस्वी यादव, नेता प्रतिपक्ष पर डिप्टी सीएम का बड़ा हमला, खिलौनी से खेलने दीजिए

अभी बच्चा हैं तेजस्वी यादव, नेता प्रतिपक्ष पर डिप्टी सीएम का बड़ा हमला, खिलौनी से खेलने दीजिए

PATNA: बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जनविश्वास यात्रा पर है। वहीं उनकी यात्रा को लेकर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने जमकर हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने उन्होंने छोटा बच्चा बोला है। दरअसल, तेजस्वी यादव दूसरे चरण के जनविश्वास यात्रा पर हैं। यात्रा पर जाने से पहले तेजस्वी यादव ने कहा कि, उनकी यात्रा से बीजेपी के लोग डर गए हैं। इसी डर में बिहार में अब केंद्रीय नेताओं का दौरा कराया जा रहा है। वहीं तेजस्वी यादव के इस बयान को लेकर सम्राट चौधरी ने उन पर निशाना साधा। 

सम्राट चौधरी ने कहा कि, तेजस्वी यादव अभी बच्चा हैं। तेजस्वी यादव अभी खिलौने से खेल रहा है। बच्चे को खेलने दीजिए। तेजस्वी यादव बच्चे हैं और उन पर ज्यादा कमेंट हम नहीं करना चाहते। वहीं तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार हमला बोलते हुए कहा कि सीएम नीतीश को लेकर खौफ उनके अधिकारियों में नहीं है।अधिकारी उनकी बातों को नहीं सुनते हैं। इसको लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि, सत्ता से हटने के बाद बहुत कुछ याद आता है।

मालूम हो कि तेजस्वी यादव 20 फरवरी से जनविश्वास यात्रा पर हैं। इस दौरान वह सूबे की सभी जिलों में भ्रमण कर रहे हैं। तेजस्वी यादव ने अपने पहले चरण की यात्रा पूरी कर ली है। तेजस्वी यादव ने अपनी जनविश्वास यात्रा की शुरुआत मुजफ्फरपुर से की थी। यहां से उन्होंने सीएम और पीएम के खिलाफ हुंकार भरी, और उनकी यात्रा अब तक शिवहर, सीतामढ़ी, मोतिहारी, बेतिया, गोपालगंज, आरा, सीवान, छपरा, बक्सर, रोहतास, औरंगाबाद, गया, नवादा, नालंदा, जहानाबाद पहुंच चुकी है। यहां तेजस्वी ने सभा को संबोधित किया।

वहीं आज यानी रविवार से तेजस्वी यादव के जनविश्वास यात्रा का दूसरे चरण वैशाली से शुरू हुआ। जिसके बाद वह समस्तीपुर, दरभंगा व मधुबनी गए। तेजस्वी यादव दूसरे चरण में रोड शो और नुक्कड़ करेंगे। तेजस्वी इस यात्रा के जरिए जनता के बीच अपनी बातों को रख रहे हैं। 17 महीने में अपने किए हुए कामों को जनता के बीच रख रहे हैं। साथ ही 3 मार्च को पटना में होने वाली रैली में आने के लिए जनता से अपील भी कर रहे हैं। 

पटना से वंदना की रिपोर्ट

Suggested News