चुनावी हथकंडा : बीजेपी के हीरो के बदले में तेजस्वी यादव ने उतार दिया 4 खूबसूरत हीरोईनों को, कह रहीं-इस बार तय है...

चुनावी हथकंडा : बीजेपी के हीरो के बदले में तेजस्वी यादव ने उतार दिया 4 खूबसूरत हीरोईनों को, कह रहीं-इस बार तय है...

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार पूरे शबाव पर जारी है. हर राजनीतिक दलों ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. लोगों को जनसभा में खींचने के लिए एक से बढ़कर हथकंडा अपनाया जा रहा है. इस बार चुनावी प्रचार में भोजपुरी हीरो और हीरोईन की डिमांड सबसे ज्यादा है. वैसे तो बीजेपी के पास के कई भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े लोग हैं. सो उनका काम आसानी से चल जा रहा है. बीजेपी सांसद रवि किशन, मनोज तिवारी और बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ लगातार एनडीए उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे हैं. इन लोगों की वजह से चुनावी रैलियों में भीड़ काफी बढ़ती दिख रही है. और अब तेजस्वी यादव ने बीजेपी के इस प्लान को काउंटर करने के लिए एक साथ चार खूबसूरत भोजपुरी हिरोईन को मैदान में उतार दिया है. 

चुनावी रैलियों में भोजपुरी हीरो और हीरोईन का जलवा गजब का है. उन्हें देखने के लिए रैली में काफी भीड़ इकट्टा हो जाती है. बीजेपी ने अपनी रैलियों में भीड़ बुलाने के लिए भोजपुरी हीरो का बखूबी इस्तेमाल किया है. वैसे भी बीजेपी के पास कई भोजपुरी सितारे हैं. और अब तेजस्वी यादव ने बीजेपी के भोजपुरी हीरो के बदले में भोजपुरी हीरोईन को उतार दिया है. 

बता दें कि भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह तेजस्वी यादव यादव के प्रचार कर चुकी हैं. तो भोजपुरी हीरोईन अंजाना सिंह बीते 26 अक्टूबर से तेजस्वी यादव के लिए चुनावी प्रचार कर रही हैं.अंजाना सिंह हर दिन हेलीकॉप्टर के जरिए 3 से 4 जगह जनसभा कर रही हैं. और अब कल से यानी 31 अक्टूबर से भोजपुरी हीरोईन पाखी हेगड़े और शुभी शर्मा भी चुनावी प्रचार करेंगीं. जानकारी के मुताबिक  तेजस्वी यादव के लिए  भोजपुरी हीरोईन अंजाना सिंह, पाखी हेगड़े और शुभी शर्मा एक साथ जनसभा करेंगी. 


Find Us on Facebook

Trending News