तेजस्वी यादव की संपत्ति पांच सालों में कितनी बढ़ी,जानिए किस किस चीजों के हैं मालिक......

तेजस्वी यादव की संपत्ति पांच सालों में कितनी बढ़ी,जानिए किस किस चीजों के हैं मालिक......

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव के दंगल में राघोपुर से एक बार फिर से मैदान में उतरे तेजस्वी यादव की संपत्ति 5 साल में दोगुनी से भी अधिक हो गई है. इसका खुलासा खुद तेजस्वी यादव ने अपने दायर हलफनामे में किया है. तेजस्वी यादव अपनी पढ़ाई आगे नहीं बढ़ा सके हैं वे अभी भी नौवीं कक्षा ही पास है। तेजस्वी ने राघोपुर विधानसभा प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं।बुधवार को नामांकन के समय दिये हलफनामें में इस बात का जिक्र किया है.

साल 2016 में दिल्ली की आर के पुरम में स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल से नौवीं कक्षा की पढ़ाई तेजस्वी यादव ने पूरी की. जिसके बाद वह क्रिकेट और बिजनेस से जुड़ गए .साल 2015 के चुनाव में उनके द्वारा दिए गए हलफनामे के मुताबिक उनके पास 2 करोड़ 32 लाख 56 हजार ₹322 की चल अचल संपत्ति थी जो अब दोगुनी हो गई है. राघोपुर सीट से नामांकन के दौरान उन्होंने हलफनामे में ब्योरा देते हुए लिखा है, उनके पास अब 5 करोड़ 88 लाख 90 हजार 61 रूपए की चल-अचल संपत्ति है.

तेजस्वी यादव ने साल 2015 में जिन संपत्तियों की जानकारी दी थी उसमें उनके पास 91 लाख 52 हजार पांच सौ रुपए की चल संपत्ति थी।इनमें से उनके पास एक लाख 20 हजार नकद, जबकि 50 लाख से ज्यादा के शेयर थे. उनके पास उस वक्त 100 ग्राम सोना था जबकि एक करोड़ सात लाख रूपए का पर्सनल था.

Find Us on Facebook

Trending News