बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश के गृह क्षेत्र में जमकर बरसे तेजस्वी यादव, पीएम मोदी को बताया 'झूठा प्रधानमन्त्री', कहा बीजेपी वालों ने चाचा को कर लिया हाईजैक

सीएम नीतीश के गृह क्षेत्र में जमकर बरसे तेजस्वी यादव, पीएम मोदी को बताया 'झूठा प्रधानमन्त्री', कहा बीजेपी वालों ने चाचा को कर लिया हाईजैक

NALANDA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह क्षेत्र नालंदा में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने जहां केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति उनकी सहानुभूति दिखी। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को जहां देश हीं नहीं दुनिया का सबसे झूठा व्यक्ति बोला। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भाजपा के द्वारा हाईजैक किये जाने की बात कही। 

नालंदा के अस्थावां विधानसभा क्षेत्र में आयोजित चुनावी जनसभा के दौरान उन्होंने कहा कि मोदी जी ने दस साल में कोई विकास का काम नहीं किया। उन्होने मौजूद लोगों से पूछा कि आपके क्षेत्र में मोदी जी का विकास का कोई काम हुआ। अच्छे दिन की बात कही। मोदी जी जैसा झूठा प्रधानमंत्री देश हीं नहीं दुनिया में नहीं मिलेगा। गोबर को भी हलवा बनाकर पेश कर देते हैं। सिर्फ भाईयो और बहनो बोलकर लोगों को दिग्भ्रमित करने का काम किया। पेट्रोलियम पदार्थ और रसोई गैस का दाम बढ गया। रोजगार छिन लिया। आरक्षण खत्म करना चाहते है। बाबा अंबेडकर के बनाये संविधान को खत्म करना चाहते है लेकिन किसी माई के लाल में दम नहीं कि संविधान को बदल दे। 

उन्होने कहा कि आप हमें वोट दें। नौकरी हम लोगों देने का काम करेंगे। हम और राहुल गांधी ने तय किया कि पूरे देश में रोजगार देने का काम करेंगे। गैस का दाम कम कर देंगे। बिहार सरकार में अपने 17 महीने के कार्यकाल को नालंदा में भी दुहराया और बताया कि किस प्रकार पांच लाख लोगों को रोजगार देने का काम किया। इसके साथ हीं बिहार में 50 हजार करोड़ के निवेश कराने के लिए एग्रीमेंट साइन कराया। बिहार में जातिगत गणना करा कर 75 प्रतिशत आरक्षण देने का काम किया। पिछड़ो, अतिपिछड़ो, दलित आदिवासियों के लिए हमलोगों ने काम किया। उन्होने अपने स्वास्थ्य को लेकर कहा कि  डाॅक्टर ने मुझे कंप्लीट बेड रेस्ट करने की सलाह दिया था, इसके बावजूद अब तक करीब सवा दो सौ सभा करने का काम किया। तेजस्वी तभी बेड रेस्ट लेगा जब तक नरेंद्र मोदी को बेड रेस्ट नहीं करा देता। 

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम और मुकेश सहनी अकेले घूम रहें है। हम लोगोे को रोकने के लिए प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, रक्षा मंत्री, जे पी नड्डा, यूपी वाले बाबा के साथ साथ सभी केंद्रीय मंत्री और हमारे चाचा जी हेलीकाॅप्टर लेकर घूम रहें हैं। 20 हेलीकाॅप्टर पर मेरा टैक्टर भारी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर कहा कि हमने अपने चाचा का हमेशा सम्मान देने का काम किया और आगे भी करते रहेंगे। बुजुर्ग हैं और हमारे अभिभावक हैं। बेटा बनकर उनके साथ काम करते रहें। भाजपा वाले उन्हें हाईजैक कर लिया। बावजूद हम कामना करेंगे कि भगवान उन्हें स्वस्थ और खुशी रखें। 15 साल से नालंदा में एनडीए के लोग जीतते आ रहें है। मुझे पूरा विश्वास है कि इस बार नालंदा में लोग परिवर्तन करेंगे। तेजस्वी यादव ने कहा संदीप सौरभ नौजवान है युवा है भारी मतों से चुनाव में जीत दिलाने का काम करें।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News