बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोकामा में मारे गए महादलितों के परिजनों से मिले तेजस्वी यादव, कहा सूबे में अपराधियों ने मचा रखा है कोहराम

मोकामा में मारे गए महादलितों के परिजनों से मिले तेजस्वी यादव, कहा सूबे में अपराधियों ने मचा रखा है कोहराम

MOKAMA : घोसवरी प्रखंड में रामनगर मुसहरी निवासी देवव्रत मांझी और सोल्जर मांझी की 29 मई को हत्या कर दी गयी थी. इस मामले को लेकर विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है. जहाँ आरोपियों को बचाने का आरोप लगाकर लोगों ने जमकर उत्पात मचाया. वहीँ मृतकों के परिजनों से मिलने नेता प्रतिपक्ष के तेजस्वी यादव आज मोकामा पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने युवकों की हुई निर्मम हत्या को लेकर नीतीश सरकार  जमकर हमला बोला. 

मोकामा टाल क्षेत्र के राम नगर पहुंचे तेजस्वी यादव ने इस हत्या के बहाने नीतीश कुमार पर बिहार में अपराधियों को घटना को अंजाम देने के लिए कोरोना काल में विशेष पास देने का आरोप लगाया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि आज बिहार में अपराधियों का बोलबाला है. तेजस्वी यादव ने दो दलित युवकों की हत्या की तीव्र भर्त्सना करते हुए कहा कि गोपालगंज से लेकर राम नगर तक अपराधियों ने कोहराम मचा रखा है. 

पूरे सूबे में अपराधियों का राज स्थापित हो गया है. सुशासन बाबू आखिर अपराधियों की नकेल कसने में मात क्यों खा रहे हैं. इसके पूर्व पटना से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच राम नगर पहुँचे तेजस्वी यादव ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की और हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया. 

तकरीबन 15 मिनट तक परिजनों को ढांढस देने के बाद मीडिया से बातचीत में प्रतिपक्ष के नेता ने सूबे में हो रही हिंसक वारदातों को लेकर नीतीश कुमार पर खूब तंज कसा और सुशासन की भी खिल्ली उड़ाई. राजद नेता के साथ बाढ़ की युवा नेता नमिता सिंह समेत सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी शिरकत की. 

पटना ग्रामीण से विकास कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News