तेजस्वी ने सीएम नीतीश से पूछा- किसके डर से आरएसएस से गुप्त मीटिंग कर रहे हैं?

तेजस्वी ने सीएम नीतीश से पूछा- किसके डर से आरएसएस से गुप्त मीटिंग कर रहे हैं?

PATNA: आरएसएस के पदाधिकारियों के साथ सीएम नीतीश की मीटिंग की खबरों के बाद बिहार में सियासत तेज हो गई है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इसको लेकर सवाल खड़े किए हैं। तेजस्वी ने सीएम नीतीश ने पूछा है कि किसके डर से आरएसएस से गुप्त मीटिंग कर रहे हैं?

तेजस्वी ने कहा कि आरएसएस जैसे ज़हरीले, मनुवादी, जातिवादी और सांप्रदायिक संगठन को खाद-पानी और बिहार में उनकी समाज तोड़क नफ़रती नीतियों को लागू करने की खुली छूट देने वाले उनके पुराने मित्र नीतीश जी किसके डर से RSS से गुप्त मीटिंग कर रहे है?

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी बताए कि आज आरएसएस से उनकी गुप्त रहस्यमयी बैठक में उन्होंने अपने नैतिक, सामाजिक और राजनीतिक परामर्शी संगठन RSS से क्या-क्या दिशा निर्देश प्राप्त किए है? क्या मुख्यमंत्री जी RSS के साथ मिलकर दुर्गा पूजा, दशहरे और चुनाव पूर्व दंगों की किसी नई मिलीजुली योजना पर कार्य कर रहे है?

तेजस्वी ने पूछा कि-क्या बिहार में हो रही मॉब लिंचिंग की वारदातों को बढ़ावा देकर बिहार में सामाजिक ध्रुवीकरण करने की योजना है? क्या गांधी जयंती से पूर्व राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी के हत्यारे व RSS के प्रचारक गोडसे का बिहार में महिमामंडन करने का मंसूबा है? क्या मुख्यमंत्री जी अपने मार्गदर्शक संगठन आरएसएस के साथ मिलकर अल्पसंख्यकों को ठगने एवं भ्रमित करने का कोई नया षडयंत्र रच रहे है?

Find Us on Facebook

Trending News