पटना की सड़कों पर नारियल पानी पाते ही खूब गरजे तेजस्वी, कहा- नहीं टूटने देंगे दुकानें

पटना की सड़कों पर नारियल पानी पाते ही खूब गरजे तेजस्वी, कहा- नहीं टूटने देंगे दुकानें

News4Nation : पटना की सड़कों पर तेजस्वी यादव को अचानक प्यास गई. जिसके बाद तेजस्वी यादव ने नारियल पानी पिया. सड़क किनारे तेजस्वी यादव को नारियल पानी पाते देख लोग हैरान हो गए. और देखने वालों की भीड़ लग गई. दरअसल तेजस्वी यादव इन दिनों काफी एक्टीव मोड में है. और लगातार पटना में चल रहे अतिक्रमण अभियान के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे हैं. 

अभी हाल ही में पटना के स्टेशन रोड पर दुध मार्केट तोड़े जाने के लिए खिलाफ देर रात तक बीच सड़क पर बैठ गए थे. तो आज एक बार फिर पटना के इनकम टैक्स गोलंबर पर स्थित फल मंडी तेजस्वी यादव पहुंचे. और उन्होंने दुकानदारों को भरोसा दिलाया कि आप डरिए नहीं, आपकी दुकानें नहीं तोड़ी जाएगी. हम आपके साथ हैं. 


बता दें कि पटना के इनकम टैक्स गोलंबर पर स्थित फल मंडी के दुकानदारों को दुकानें खाली करने का नोटिस दिया गया. जिसके बाद तेजस्वी यादव खुद इनकम टैक्स गोलंबर पहुंचे. और सभी दुकानदारों के साथ लंबी बातचीत की. बातचीत के बाद तेजस्वी यादव को प्यास लग गई. फिर क्या था तेजस्वी यादव सीधे नारियल पानी की दुकान पर पहुंच गए. और नारियल पानी पीने लगे. 

इस दौरान तेजस्वी यादव ने न्यूज4नेशन से बातचीत में उन्होंने बताया कि सरकार गरीबों का घर उजाड़ कर पटना स्मार्ट बनाना चाहती है. आगे हम बिहार के राज्यपाल फागू चौहान को ज्ञापन देंगे. अंत में तेजस्वी यादव के एक करीबी ने नारियल पानी बचने वाले को 500 रूपये दिए.

Find Us on Facebook

Trending News