बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी के इस काम सहित दुनिया में चार चीजों का होना तेजस्वी यादव ने बताया असंभव, हो गए ट्रोल यूजर्स ने लिखा - 'नवमी' पास होना भी संभव नहीं

पीएम मोदी के इस काम सहित दुनिया में चार चीजों का होना तेजस्वी यादव ने बताया असंभव, हो गए ट्रोल यूजर्स ने लिखा - 'नवमी' पास होना भी संभव नहीं

PATNA : तेजस्वी यादव अपने चुनावी सभाओं में लगातार नौकरी, रोजगार को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं। अब तेजस्वी यादव ने दुनिया में चार चीजों का जिक्र किया है। साथ ही लिखा है कि यह कभी संभव नहीं हो सकता है। जिसमें उन्होंने नरेंद्र मोदी के लिए लिखा है कि उनके लिए यह काम कर पाना असंभव है।

जिन चार चीजों का होना तेजस्वी यादव ने असंभव बताया है। उनमें 𝟏. सूरज का पश्चिम से उगना, 𝟐. रेगिस्तान में मछली पकड़ना, 𝟑. आसमान में पेड़ लगाना शामिल है। इसके अलावा जिस चौथी चीज को तेजस्वी यादव ने असंभव बताया है. वह है 𝐏𝐌 मोदी जी के मुँह से मुद्दे यानि नौकरी, रोजगार, प्रेम अमन व भाईचारे की बात सुनना।

तेजस्वी यादव अपनी कई सभाओं में अपने 17 महीने के कार्यकाल में बिहार में चार लाख नौकरी का जिक्र करते हुए नजर आते हैं। साथ ही वह लगातार पीएम मोदी पर यह आरोप लगाते रहे हैं कि वह कभी भी नौकरी , रोजगार, प्रेम अमन व भाईचारे की बात नहीं करते हैं। 

तेजस्वी यादव खुद हो गए ट्रोल

अपने पोस्ट को लेकर तेजस्वी यादव खुद ट्रोल हो गए। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि दो और काम है जो कभी संभव नहीं हो सकता है। जिनमें पहला "बिहार में भैसों का चारा बचाना"। वहीं "दूसरा खुद तेजस्वी यादव का नौवीं पास होना"।

Suggested News