धारा 370 हटने के हफ्ते भर बाद टूटी तेजस्वी की नींद, कहा- देश के लोगों को जम्मू कश्मीर के तीन पूर्व सीएम के बारे में जानने का है हक

PATNA: जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के करीब एक हफ्ते भर बाद बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की नींद टूटी है। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि देश के लोगों को यह जानने का अधिकार है कि जम्मू कश्मीर के तीन पूर्व मुख्यमंत्री कहां हैं। उन्होंने केंद्र सरकार की भूमिका पर सवाल खड़े किए हैं।

लोकसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद बिहार की राजनीति से गायब चल रहे तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर प्रकट होकर जम्मू कश्मीर के तीन पूर्व मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी को लेकर सवाल खड़े किए हैं।

तेजस्वी ने कहा है कि सच्चे लोकतंत्र का जश्न हम तब मनाते हैं जब बिना किसी कारण के लोगों को अपने ही सरकार के द्वारा बंद नहीं किया गया हो। बता दें कि तेजस्वी का इशारा जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद फारुख अब्दुल्ला, उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती की गिरफ्तारी की ओर है।

बता दें कि मोदी सरकार ने 5 अगस्त को जम्मू कश्मीर से धारा 370 को हटा दिया था। राज्य में हालात न बिगड़े इसको लेकर जम्मू कश्मीर के तीन पूर्व मुख्यमंत्री को हिरासत में ले लिया गया है। 

Find Us on Facebook

Trending News