मंत्री बनते ही तेजस्वी यादव मुश्किलों में घिरे, इस मामले में कोर्ट में उनके खिलाफ परिवाद हुआ दायर

मंत्री बनते ही तेजस्वी यादव मुश्किलों में घिरे, इस मामले में कोर्ट में उनके खिलाफ परिवाद हुआ दायर

बिहार के डिप्टी सीएम सीएम तेजस्वी यादव को कल प्रदेश के नए स्वास्थ्य मंत्री और पथ निर्माण मंत्री बनाया गया और कल ही उनके लिए एक बड़ी मुसीबत खड़ी कर दी गई। उनके खिलाफ कोर्ट में परिवाद दायर कर दिया। मामला ट्विटर पर किए गए उनके एक पोस्ट को लेकर है, जिसमें तेजस्वी यादव ने केंद्रीय गिरिराज सिंह के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है। जिसमें आगामी 25 अगस्त को पहली सुनवाई है। 

तेजस्वी यादव के खिलाफ यह परिवाद मुजफ्फरपुर जिले के एमपी-एमएलए कोर्ट में दायर किया गया है। उनके खिलाफ यह खिलाफ यह परिवाद  बीजेपी नेता और  सामाजिक कार्यकर्ता दिव्यांशु किशोर ने किया है। आरोप है कि  बीते दिनों राजद के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के द्वारा भाजपा के केंद्रीय मंत्री और कद्दावर नेता गिरिराज सिंह के खिलाफ एक अमर्यादित टिप्पणी की गई थी और इससे हिंदूऒ की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की गई है।

धारा 504 और धारा 506 के तहत हुआ केस

वही मामले को लेकर अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने बताया कि परिवादी के द्वारा एक मामला दर्ज कराया गया है जिसमें नेता राजद और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के द्वारा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के ऊपर एक टिप्पणी की गई थी जिसको लेकर भारतीय दंड विधान की धारा 504 और 506 के तहत एक आपराधिक मामला दर्ज कराया है । जिसको कोर्ट ने स्वीकार करते हुए मामले की सुनवाई की तिथि 25 अगस्त 2022 को मुकर्रर किया है।

यह थी तेजस्वी यादव की टिप्पणी


Find Us on Facebook

Trending News