बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी ने सुप्रीम कोर्ट के द्वारा केजरीवाल के जमानत के फैसले का किया स्वागत, किया ऐलान, सरकार बनी तो मिथिलांचल के विकास के लिए बनेगी MDA

तेजस्वी ने सुप्रीम कोर्ट के द्वारा केजरीवाल के जमानत के फैसले का किया स्वागत, किया ऐलान, सरकार बनी तो मिथिलांचल के विकास के लिए बनेगी MDA

DARBHANGA : बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कार्यकर्ता जन संवाद यात्रा के क्रम में चौथे दिन प्रेक्षागृह में पांच विधान सभा के कार्यकर्ताओ के साथ बैठक की। बैठक से पहले तेजस्वी यादव ने परिसदन में पत्रकारों से बात करते हुए सुप्रीम कोर्ट के द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जमानत देने के फैसले का स्वागत किया। वहीX उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल पर साजिश के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। जो कि भाजपा का तरीका है। विपक्ष के नेताओ को फंसाओ और उनको जेल भेजो। 

वही तेजस्वी ने कहा कि गौर करने वाली बात है कि कोर्ट का जो ऑब्जरवेशन देखा जाय तो लगातार एजेंसियों को कड़े से कड़े शब्दों में फटकार लगाई जा रही है। एक बार नहीं सुप्रीम कोर्ट ने कई बार एजेंसियों को फटकार लगाई है। जिससे केंद्र की सरकार की किरकिरी हुई है। अगर कोर्ट के ऑब्जेरवेशन को देखा जाय तो साफ पता चलता है कि जितने भी सरकारी एजेंसी है ईडी, सीबीआई भाजपा जो लिस्ट उन्हें मुहैया कराती है। उसी लिस्ट के आधार पर ये एजेंसियां काम करती है। 

वही तेजस्वी यादव ने कहा कि हम तो चाहते है कि जो भी बात, साफ सुथरा जांच हो। लेकिन हमलोगों ने यह भी देखा है कि दूसरे पार्टी में रहते है तो उन्हें एजेंसियां शमन कर चार्जसीट करती है और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लेती है। अगले ही दिन वह व्यक्ति अगर भाजपा में शामिल हो जाते है तो चार्जशीट से उनका नाम ही गायब हो जाता है। कोर्ट ने कड़ा रुख अपनाया है। मुख्यमंत्री केजरीवाल के जमानत के मामले में कोर्ट ने कड़ा रुख अपनाते हुए फैसला सुनाया है। जिसका हम स्वागत करते है।

बनाएंगे मिथिलाचंल डेवलेपमेंट अर्थोरिटी

 वही मिथिलांचल के विकास के सवाल पर तेजस्वी यादव ने अपना रुख साफ करते हुए कहा कि 2025 में अगर हमारी सरकार बनी तो मिथिलांचल के विकास के लिए मिथिलांचल डेवलोपमेन्ट अर्थोरिटी का गठन किया जाएगा। जिससे मिथिलांचल के विकास में कोई कोर कसर बाकी नही रह जायेगा। हमलोग जो कहते है, वही करते है। ताकि मिथिलांचल का जो इलाका है। वह काफी आगे बढ़े। यहाँ मछली, मखाना और पान है। जिसको लेकर यहां कई प्रकार के फूड प्रोसेसिंग यूनिट लगाया जा सकता है। जिससे यहां की पलायन, बेरोजगारी के साथ साथ गरीबी को भी दूर किया जा सकता है।

REPORT - VARUN THAKUR


Suggested News