JDU नेता अजय आलोक की अपील... महिला सम्मान के लिए महिलायें तेजस्वी-तेजप्रताप जैसे दुःशासनो का करें बहिष्कार

JDU नेता अजय आलोक की अपील... महिला सम्मान के लिए महिलायें तेजस्वी-तेजप्रताप जैसे दुःशासनो का करें बहिष्कार

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान कल होगा ।इसी कड़ी में आज जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने एक संवाददाता सम्मेलन करते हुए कहा कि मैं बिहार के मतदाता के साथ साथ राघोपुर और हसनपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता को यह अपील करना चाहता हूं कि अपने महिला सम्मान के लिए राजनीति के इन दो दुस्शासनों का पूर्ण रूप से बहिष्कार करें। 

बताते चलें कि तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव पर हमला करते हुए उन्होंने उनकी तुलना दुस्शासन से करते हुए कहां की ये ना तो अपनी पत्नी का सम्मान करते हैं और न ही बिहार की बहु-बेटियों का। दलित बेटी के बलात्कार के आरोपी राजवल्लभ यादव, अरूण यादव आदि जैसों को टिकट देना, बलात्कार के आरोपी को अपने बगल में बैठाकर रखना, कौन भूल सकता है कि दुर्गा पूजा में बेटियों को दिन-दहाड़े उठा लिया जाता था। गौतम-शिल्पी हत्या कांड आज भी लोगों के जुबान पर है। छः बजे शाम के बाद बहनें-मातायें घर से बाहर नहीं निकलती थीं। महिला के सम्मान के बहुत जरूरी है ऐसे राजनीतिक लम्पटों का पूर्ण बहिष्कार हो और विधानसभा तो दूर वार्ड सदस्य बनने लायक नही है।

दरअसल आज मंत्री नीरज कुमार और प्रवक्ता डाॅ0 अजय आलोक ने संवाददाता सम्मेलन में जद (यू0) की तरफ से एक वेवसाइट ‘‘फुलवरिया से होटवार’’ का माननीय मंत्री नीरज कुमार द्वारा अवलोकन किया गया। इस वेवसाइट में लालू स्कूल ऑफ इकोनाॅमिक्स विथ पाॅलिटिक्स ऑफ क्राईम एण्ड करप्शन का सिलसिलेवार विवरण दिया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News