तेजस्वी का प्रशांत किशोर पर हमला, PK राजनीति में सक्रिय नहीं, ट्वीट कर चर्चा में बने रहना चाहते हैं

तेजस्वी का प्रशांत किशोर पर हमला, PK राजनीति में सक्रिय नहीं, ट्वीट कर चर्चा में बने रहना चाहते हैं

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रशांत किशोर के ट्वीट पर पलटवार किया है. तेजस्वी यादव ने प्रशांत किशोर पर हमला करते हुए बोला प्रशांत किशोर अभी राजनीति में सक्रिय नहीं है लिहाजा बार-बार ट्वीट करके चर्चा में बने रहने की कोशिश करते हैं. 

उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर जी पहले नीतीश कुमार से परमिशन ले ले फिर बात करें। तेजस्वी ने कहा कि 6 महीने के अंदर प्रशांत किशोर हमसे, लालू जी से और कांग्रेस के नेताओं से मिले। कई तरह का ऑफर भी दिए थे इस बात की जानकारी हमने पहले भी दी है और लालू जी की किताब में भी तमाम बातों की चर्चा की गयी है. 

आपको बता दें कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनना चाहते थे और इसके लिए वह लालू यादव से बड़ी डील करना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने अपना दूत बनाकर प्रशांत किशोर को हमारे घर भेजा था। लेकिन मैंने उन्हें भगा दिया था. लालू प्रसाद ने भी अपनी बायोग्राफी 'गोपालगंज टु रायसीना: माइ पॉलिटिकल जर्नी' में दावा किया है कि नीतीश ने महागठबंधन में वापसी के लिए कई बार अपने विश्वासपात्र प्रशांत किशोर (पीके) को उनके पास दूत बनाकर भेजा था.

Find Us on Facebook

Trending News