तेजस्वी यादव का नया नारा, हसनपुर में कह दिया चुपचाप...लालटेन छाप...

तेजस्वी यादव का नया नारा, हसनपुर में कह दिया चुपचाप...लालटेन छाप...

SAMASTIPUR : लोकतंत्र का महापर्व चरम पर है. अब से कुछ घंटे बाद ही पहले चरण के लिए मतदान होंगे. इसी बीच तेजस्वी ताबड़तोड़ रैलियों को संबोधित कर रहे है. हसनपुर की धरती से अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव के लिए वोट की अपील करने पहुंचे तेजस्वी यादव ने अब नया चुनावी नारा दे दिया है. तेजस्वी यादव ने मंच से कहा कि चुपचाप...लालटेन छाप...यहीं नारा होना चाहिए. इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि हसनपुर की जनता को विकास चाहिए तो तेजप्रताप को जिताइए. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि 2010 में पुष्पम जी के लिए हमने चुनावी सभा की था. मेरा लम्बा-लम्बा बाल हुआ करता था. इस दौरान तेजस्वी ने वहां की जनता से पूछा कि हाथ उठा के बताओ कितने लोग बेरोजगार है ? तेजस्वी ने कहा कि आप समझिए की यहां से तेजप्रताप नहीं लालू यादव जी चुनाव लड़ रहे है. नीतीश जी ने 15 साल तक रोजगार नहीं दिया, महंगाई, पलायन नहीं रुका. ये लड़ाई कोई तेजस्वी या नीतीश जी की नहीं है, ना हीं लालू यादव या मोदी जी की है. ये लड़ाई गरीब जनता और तानाशाह सरकार की है. लालू यादव, तेजस्वी यादव और तेजप्रताप इस लड़ाई में गरीब जनता के साथ है. मुझे ये विश्वास है कि जीत जनता की होगी. 

आपको बता दें कि आज तेजस्वी यादव  बैक टू बैक 13 रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. हर मंच से वो कहते नहीं थक रहे कि इस बार युवाओं की सरकार होगी और युवाओं पर उनका फुल फोकस है. अपना देखना दिलचस्प होगा कि जनता को तेजस्वी के वादों पर कितना भरोसा होता है. 


Find Us on Facebook

Trending News