तेजस्वी ने नीतीश को ललकारा, कहा- कुर्सी के पीछे कब तक छिपे रहिएगा, बाहर निकलिए

तेजस्वी ने नीतीश को ललकारा, कहा- कुर्सी के पीछे कब तक छिपे रहिएगा, बाहर निकलिए

Patna: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर काउंट डाउन शुरू हो चुका है. पक्ष और विपक्ष दोनों तरफ से एक दूसरे पर जुबानी हमले का दौर जारी है. ट्विटर पर भी एक दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है. 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पूरी तरह इलेक्शन मोड में हैं. तेजस्वी यादव चुनावी माहौल में बैक टू बैक नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार को मुद्दों पर घेरते हुए क्या सवाल पूछा है.... नीतीश चाचा, कब तक कुर्सी के पीछे छिपे रहियेगा? चुनाव आ गया है अब निकलिये बाहर, मुद्दों पर बात किजीए, जनता इंतज़ार कर रही है।

गौरतलब है की चुनाव को लेकर राजद पूरी तरह रेडी हो गए है लेकिन नीतीश कुमार अभी तक चुनावी दौरे पर नहीं निकले है. जिसको लेकर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है. 

इसके पहले भी तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा मोदी जी ने युवाओं से 2 करोड़ रोज़गार, 15 लाख खाते में, विशेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज के बहाने बिहार को जी भरकर छला। यू-टर्न स्पेशलिस्ट नीतीश चाचा तो हर 3 साल में पलटीबाज़ी का स्टंट कर बिहार को ठगते रहते है। सुनो मोदी जी,अब..“बर्दाश्त नहीं बिहार से छल चलो बनाएँ बेहतर कल”


Find Us on Facebook

Trending News